हमारे यहाँ शाह तो क़ब्रिस्तान खोदते हैं अमित शाह तुमने तो पूरे देश की क़ब्रिस्तान खोद दी :अफ़ज़ाल अहमद

जौनपुर।  मुस्लिम इत्तेहाद कमेटी जौनपुर के बैनर तले शाही बड़ी मस्जिद पर जुमा की नमाज़ के बाद सैंकड़ों की संख्या में संविधान बचाओ देश बचाओ अभियान”आंदोलन के तहत नागरिकता  संशोधन विधेयक और NRC के ख़िलाफ़ जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया और महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

"संविधान बचाओ देश बचाओ आंदोलन" के चैयरमैन प्रो रमेश दिक्षित ने कहा कि आज केंद्र की मोदी सरकार के ग़लत नीतियों के चलते संविधान ख़तरे में है उन्होंने आगे कहा कि ये विधेयक संविधान की धारा 14 की ख़िलाफ़ वर्ज़ी करता है। जबकि देश का संविधान समानता की बात करता है।

कन्वीनर अमीक़ जामेई ने कहा कि एक के बाद एक केंद्र की मोदी सरकार काला क़ानून पास करती जा रही है संविधान के खिलाफ जो भी बातें होंगी हम उसका विरोध करेंगे ये देश गाँधी, भीमराव अंबेडकर,अशफाकुल्लाह खान,भगत सिंह का है हम उनके मानने वाले हैं। जिस तऱीके से जिन्ना और सावरकर नें टू नेशन की थिउरी अपनायी थी उसी तऱीके से आज भाजपा  सरकार उसी तऱीके को अपनाते हुए देश को बांटने का काम कर रही है जिसके विरुद्ध देश का हर अमन पसंद नागरिक खड़ा है।

प्रोग्राम की अध्यक्षता करते हुए पूर्व विधायक हाजी अफ़ज़ाल अहमद ने कहा कि हमारे यहाँ शाह तो मुर्दों को दफ़न करने के लिए क़ब्रिस्तान खोदते हैं मगर अमित शाह तुमने तो देश की क़ब्रिस्तान खोद दी उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से अंग्रेजों ने डिवाइड एंड रूल की नीतियां अपना कर देश पर राज किया था आज इसी तरह से भाजपा सरकार हिन्दू-मुस्लिम को आपस में बांट कर देश को बरबादी की तरफ़ ले जा रही है।

मौलान वासिफ नायब इमाम टीले वाली मस्जिद लखनऊ सहित अन्य लोगों ने भी सभा को संबोधित किया
प्रोग्राम का संचालन सभासद साजिद अलीम ने किया। 

इस अवसर पर अनवारुल हक़ गुड्डू,अज़मत अली,इरशाद मंसूरी,आसिफ़ मंसूरी,सरवन जायसवाल,हाजी अज़मत,अरशद क़ुरैशी,मसूद मेहंदी,डॉ अर्शी,आसिफ़ आर एन,अबसार क़ुरैशी,अब्दुल्लाह तिवारी,हुजैफा खान,डॉ तुफ़ैल,आदि उपस्थित रहे।

Related

politics 8728658855530726687

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item