डीएम के अभियान को पलीता लगा रही है कलेक्ट्रेट परिसर में खुली आधा दर्जन पान,बीडी और पान मसाला की दूकाने

शहीद स्तंभ के पास सजी दूकान 
जौनपुर। डीएम दिनेश कुमार सिंह कमान सम्भालने के बाद भ्रष्टाचार,स्कूल न जाने वाले शिक्षको ,स्वच्छता,नशा उन्मूलन पर विशेष बल दिया है। वे अब तक भ्रष्टाचार में लिप्त कई प्रधानो को जेल की सलाखो के पीछे पहुंचा दिया तथा कई ग्राम पंचायत अधिकारियों और शिक्षको के निलंबित कर चुके है। इधर एक सप्ताह से माउथ कैंसर की जननी दोहरा को नेस्तनाबूत करने का काम शुरू किया है साथ ही लोगो को में पान गुटखा का सेवन करने से स्वस्थ्य पर पड़ रहे बुरा प्रभाव का जनजागरूकता अभियान चला रहे है। डीएम ने गुरूवार को कृषि विभाग का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दरम्यान परिसर के अंदर एक चाय की गुमटी में पान मसाला और पान बिकता देख अधिकारियों के ऊपर भड़क गये उन्होने तत्काल परिसर के अंदर पान,बीडी और पान मसाला की बिक्री पर रोक लगाने का आदेश दिया है।
वही कलेक्टेªट परिसर के अंदर ही करीब आधा दर्जन से अधिक नशे की दुकान खुला है इन दुकानो में पान,बीड़ी सिगरेट और गुटखा की बिक्री हो रही है।
कलेक्टेªट परिसर में स्थित शहीद स्तंभ के ठीक बगल में गुमटी में पान,पान मसाला की दुकान सजी है,उसकी ठीक सामने पार्क से सटा हुआ दूसरी नशे की दुकान सुबह दस बजे से देर शाम तक खुली रहती है, तीसरी दुकान जिला पंचायत कार्यालय के सामने सजती है। इसके अलावा कलेक्टेªट बार के आसपास आधा दर्जन से अधिक दुकानो पर पान,बीड़ी,सिगरेट और गुटखा बेचा जाता है। शहर के तमाम बुधजीवियों व आम नागरिको ने कहा कि पहले डीएम साहब को अपने कार्यालय परिसर में खुलने वाली दुकानों को बंद कराये तक जाकर उनका यह अभियान सफल हो पायेगी।

Related

featured 5772115278026565323

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item