प्रिंसपल डा0 जंगबहादुर सिंह ने डीएम को सौपा 51 हजार रूपये का चेक

जौनपुर। लाॅकडाउन के कारण रोज कमान खाने वाले के सामने भूखो मरने की स्थिति आ गयी है। जिले के तमाम समाज सेवी संगठन,व्यापारी,कर्मचारी संगठन,शिक्षा जगत से जुड़े लोग गरीबों का पेट भरने के लिए आगे आ गये है। इसमें कोई पकापकाया भोजन बांट रहा है तो कोई अन्नदान कर रही है। इसी कड़ी में सोमवार को जनक कुमारी इण्टर कालेज के प्रिंसपल डा0 जंगबहादुर सिंह ने ऐसे लोगो की मदद करने के लिए डीएम को 51 हजार रूपये का चेक दिया।
कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए प्रधानमंत्री ने देश में लाॅकडाउन घोषित कर दिया है। जिसके कारण प्रतिदिन कमाकर खाने वालों के समाने रोटी के लाले पड़ गया है। ऐसी स्थित में डीएम ने पहले करके समाज के सहयोग से सभी गरीबों को दो वख्त का भोजन की व्यवस्था कर रहे है। आज डीएम के इस पहल में जनक कुमारी इण्टर कालेज हुसेनाबाद के प्रिंसपल डा0 जंगबहादुर सिंह ने अपने वेतन से 51 हजार रूपये का चेक डीएम दिनेश कुमार सिंह को सौपा। श्री सिंह ने बताया कि हम लोगो का कर्तब्य बनता है कि इस मुश्किल घड़ी में तन,मन और धन से सहयोग करके राष्ट्र के लिए योगदान दे।
पिं्रसपल द्वारा सहयोग करने पर जिलाधिकारी ने उन्हे धन्यवाद देते हुए कहा कि अगर इसी तरह से जनता का सहयोग मिलता रहा तो हम लोग जल्द ही कोरोना वायरस से जंग जीत लेगें। 

Related

news 3138607310081561200

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item