खुटहन थाना क्षेत्र में युवती की लाश मिलने से हड़कंप


जौनपुर।  जिले के खुटहन थाना क्षेत्र में मरहट नहर के में सोमवार की सुबह  एक युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी ग्रामीणों ने यूपी डायल 112 व खुटहन पुलिस को दिया। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर  लाश को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दिया है। युवती की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष बताई जाती है। देखने में वह  मध्यम परिवार की लगती है।

जानकारी के मुताबिक  खुटहन थाना क्षेत्र के मरहट गांव में खरपत्तू सिंह का  ईटभट्ठा है। इसी ईट भट्टे के बगल  पूरब तरफ से मरहट नहर भी निकली है। सोमवार की भोर में कुछ ग्रामीण नहर के पास शौच को गए थे। इस दौरान नहर में एक युवती का शव दिखाई दिया। थोड़ी देर बाद यह बात पूरे गांव में फैल गई तो  काफी लोगों की भीड़ जुट गई । 

लोगों ने मामले की जानकारी खुटहन पुलिस को दिया। खुटहन थानाध्यक्ष त्रिवेणी लाल सेन व शाहगंज  के सीओ अंकित कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने ग्रामीणों की  मदद से लाश को बाहर निकलवाया।

ग्रामीणों ने बताया कि लाश चार-पांच दिन पूर्व का लगता है।  नहर में पानी अधिक था तो पता नहीं चला लेकिन सोमवार को जब पानी कम हुआ तो ऊपर दिखाई देने लगा।

 पुलिस का मानना है कि युवती की हत्या करके यहां फेंका गया है । युवती काले व चॉकलेटी रंग की शूट और सलवार पहने हुए थी। खबर  लिखे जाने तक युवती की शिनाख्त नहीं हो सका। पुलिस ने आसपास के गांव के चौकीदारों के माध्यम से युवती की लाश की पहचान कराने का प्रयास शुरू कर दिया है।  यह भी पता किया जा रहा है कि शाहगंज सर्किल के किसी थाना क्षेत्र से कोई युवती गुमशुदा तो नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item