चुनावी प्रक्रिया को प्रभावित करने वाले के खिलाफ होगी कठोर कार्रवाई

जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा तथा पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर द्वारा विकासखंड मुफ्तीगंज के ग्राम पंचायत देवकली में चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी तथा आने वाले होली के त्यौहार तथा पंचायत चुनाव को शांति एवं सौहार्दपूर्ण तरीके से संपन्न कराए जाने के लिए सभी से सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि होली का त्यौहार एवं पंचायत चुनाव आने वाला है इसे सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाएं। 

 जिलाधिकारी ने कहा कि चुनावी प्रक्रिया को कोई भी किसी प्रकार से प्रभावित करने की कोशिश न करें अन्यथा उसके विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि सभी लोगों पर हमारी कड़ी नजर है इसलिए कोई भी गलत कार्य करने की कोशिश न करें। अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा कि सद्भाव तथा सौहार्दपूर्ण माहौल बनाए रखें, अगर किसी को कोई समस्या हो तो बताएं उसका समाधान किया जाएगा। 
उन्होंने कहा कि कानून को अपने हाथ में लेने की कोई भी कोशिश न करें। पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर ने कहा कि आने वाले पंचायत चुनाव को निष्पक्ष तथा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए हम दृढ़ संकल्पित है, इसमें आप सभी लोगों का भी सहयोग अपेक्षित है। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए पर्याप्त पुलिस व्यवस्था के लिए किसी को भी चुनाव में व्यवधान डालने की इजाजत नहीं होगी, व्यवधान डालने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा कि कोई भी चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश करें तो उसकी सूचना उनके मोबाइल नंबर 945440280 पर सूचना दें, सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश पाठक, क्षेत्राधिकारी केराकत शुभम, खंड विकास अधिकारी मुफ्तीगंज लालव्रत यादव सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Related

news 3071833635943066503

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item