बच्चे ने किया चौंकाने वाला खुलासा किया

 जौनपुर। जिले में गुरुवार को दिनदहाड़े सात साल का मासूम मारूति वैन में बैठकर गायब हो गया। घटना पड़ोस की दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है। सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने कई स्थानों पर घेरेबंदी कर उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। घटना केराकत कस्बे गोला वार्ड की है। 

 जब बच्चा काफी घंटों पर घर पहुंचा तो मामला समझ में आया। बच्चे ने बाद में चौंकाने वाला खुलासा किया। जिसके बाद परिजन और पुलिस ने चैन की सांस ली। 
 गोला वार्ड निवासी दिलीप सेठ कबाड़ी का काम करते हैं। गुरुवार को वह कबाड़ खरीदने पास के गांव में गए थे। उनका बेटा अंश(7) घर के पास में खेल रहा था। दोपहर करीब अंश 12 बजे मारुति वैन में बैठ गया। वहां से वैन चली गई। केराकत से पांच किमी दूर अकबरपुर गांव के पास अंश ने अपने पिता दिलीप को कबाड़ खरीदते देखा तो चिल्लाने लगा। आवाज सुनकर पिता की भी उस पर नजर पड़ी। उसने मारुति वैन रोकने की कोशिश, लेकिन वाहन की रफ्तार तेज थी। दिलीप ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। हरकत में आई पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। घर के बगल स्थित एक ज्वेलरी की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज चेक को चेक किया गया तो उसे वैन सवार बदमाश अंश को बैठाकर ले जाते नजर आए। दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। शाम को चार बजे जब बच्चा अचानक से घर लौटा तो उसने बताया कि वह स्वेच्छा से कार में बैठा था। फिर सभी ने चैन की सांस ली।

Related

news 1159507465666323354

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item