संदिग्ध परिस्थितियों पति , पत्नी की मौत , जहरीली शराब सेवन करने की आशंका

जौनपुर । सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव में जहरीली शराब पीने से पहले पति फिर पत्नी की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने अवैध शराब बिक्री के आरोप में चार लोगों को हिरासत में लिया है। सूचना पर पहुंचे आला अफसरों ने बताया कि पत्नी की बीमारी से मौत हुई है। पति के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट मिलने पर कार्रवाई की जायेगी। 

 जानकारी के अनुसार पकड़ी गांव में रामवृक्ष पुत्र पन्ना लाल 40 वर्ष ने किसी अवैध अड्डे से शराब खरीद कर लाया था। पति ने पत्नी मीना को भी पिलाया। शाम तक दोनों की हालत शराब पीने से बिगड़ गई। इस पर पहले तो आनन-फानन लोग मीना को खेतासराय निजी चिकित्सालय ले गए। जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। रामवृक्ष की हालत बिगड़ गयी तो उसे जिला हॉस्पिटल ले गए। यहां रामवृक्ष की भी मौत हो गई। जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और अवैध शराब बेचने वाले चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि गुरुवार की सुबह सूचना फैल गयी कि एक दिन पूर्व यहां बाहरी कंकाली रुके थे। उस में शराब पीने से चार लोग मरे थे लेकिन सुबह कंकाली वहां नहीं दिखे। न ही मरने का कोई प्रमाण मिला। वह लापता थे।

उधर अपर जिला मजिस्ट्रेट राजकुमार द्विवेदी ने सोशल मीडिया में जहरीली शराब से 6 लोगो की मौत की खबर का  खंडन करते हुए बताया कि पत्नी की कल मौत व पति की आज मौत पर जिला प्रशासन ने बीमारी के कारण हुई है। 

Related

news 2698859809399332360

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item