जौनपुर जल्द ही वाराणसी टूरिस्ट सर्किट में होगा शामिल, जिला प्रशासन ने प्रयास किया तेज

 जौनपुर। मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला की अध्यक्षता में पर्यटन विकास के लिए ’’ टूरिज्म वैलफेयर एसोसिएशन वाराणसी ’’ के साथ बैठक कर जौनपुर को वाराणसी टूरिस्ट सर्किट में शामिल करने की बात कही गयी। उन्होंने कहा कि जौनपुर में प्राचीन और मध्यकालीन काल की विशिष्ट ऐतिहासिक धरोहरें जैसे महर्षि यमदाग्नि का आश्रम, शाही किला, शाही पुल, अटाला मस्जिद और चौकियां माता मन्दिर, शहीद स्मारक एवं प्राकृतिक सौन्दर्य से भरपूर गुजर ताल स्थित है। 

इस अवसर पर जौनपुर टूरिज्म पर आधारित प्रस्तुतीकरण किया गया। वाराणसी से आये हुए एसोसिएशन के सदस्यों ने शाही किला, शाही पुल, अटाला मस्जिद और राजा जौनपुर की हवेली का भ्रमण का फीडबैक और कई सुझाव दिया व बताया कि जनपद जौनपुर में पर्यटन की आपार सम्भावनायें है, हम लोगों का प्रयास रहेगा कि वाराणसी आने वाले देशी और विदेशी पर्यटकों को जौनपुर लाया जाये। 

एसोसिएशन के अध्यक्ष राहुल मेहता द्वारा मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला के इस सकारात्मक पहल और सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। भ्रमण एवं कार्यक्रम का संचालन जिला सेवायोजन अधिकारी राजीव सिंह ने किया, प्रस्तुतीकरण डीएसटीओ आर डी यादव ने किया, इस अवसर पर एसडीएम सदर नितीश सिंह भी मौजूद रहे।

Related

news 4451889788125574096

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item