ससुराल पहुँचते ही दुल्हन आयी रौद्र रूप में , दूल्हे पर की थप्पड़ों बौछार

जौनपुर। खुटहन क्षेत्र के लवायन गांव में सोमवार को नयी नवेली दुल्हन की गाड़ी द्वार पर आते ही महिलाएं मंगल गान करने लगीं। दूल्हे की बहने और भाभियां हंसी ठिठोली करती दुल्हन को गाड़ी से नीचे उतार गृह में प्रवेश की तैयारी में जुटी थीं, उधर वाहन चालक भी दुल्हन उतरवाई का पद वसूल चुका था। गाड़ी का दरवाजा खुलते ही पहले दूल्हा उतरा फिर पीछे दुल्हन। अभी परछन की रस्‍म चल रही थी कि अचानक दूल्हन ने दूल्हे पर थप्पड़ों की बौछार कर दी। 

दुल्‍हन का रौद्र रूप देखने के बाद ससुराल में सभी के होश उड़ गए। देखते ही देखते दुल्‍हन के आगमन की खुशी का माहौल तनाव में बदल गया। दुल्‍हन से थप्‍पड़ खाने के बाद थाने पर घंटों चली पंचायत के बाद आखिरकार मामला संबंध विच्छेद पर आ गया। दुल्हन भी शादी का जोड़ा उतार सादे लिबास में वापस मायके लौट गयी। मामले के पीछे दुल्हन का किसी से पुराना प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। हालांकि, काफी देर तक बहस और विवाद के बाद मायके वालों की पहल पर दूल्‍हन को वापस बुलाकर मामले का पटाक्षेप किया गया। हालांकि, इस अनोखी वारदात को लेकर गांव और थाने ही नहीं बल्कि दुल्‍हन के परिवार और आस पड़ोस तक में काफी चर्चा का माहौल गर्म रहा। 
सोमवार को पूरी तरह मामले का पटाक्षेप होने के बाद दोनों ही पक्षों के बीच वाद विवाद और तकरार के साथ ही आरोप का माहौल बना रहा। वहीं दूल्‍हा पक्ष की ओर से लड़की के वापस अपने घर चले जाने से लोगों ने सुकून महसूस किया। दूल्‍हा पक्ष का कहना था कि दुल्‍हन अगर घर में रहती तो आगे और न जाने क्‍या क्‍या उनको दिन देखने पड़ते। ऐसे में उसका अपने घर वापस चला जाना परिवार के हित में ही रहा। इस बाबत दूल्‍हा या दुल्‍हन पक्ष की ओर से सोमवार की शाम तक कोई विधिक कार्रवाई नहीं की गई थी।

Related

news 2889966615306704299

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item