मौसम के विपरीत परिस्थितियों में जागरूक रहने की आवश्यकता : मुख्यमंत्री

जौनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  द्वारा विभिन्न जनपदों के अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से  जनपदों में चल रही योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की गई। मुख्यमंत्री द्वारा निर्देशित किया गया कि मौसम के विपरीत परिस्थितियों में जागरूक रहने की आवश्यकता है। प्रत्येक जनपद अपने विभागों की बैठक करें।

                  उन्होंने कहा कि जिस प्रकार उत्तर प्रदेश द्वारा कोरोना महामारी को नियंत्रित करने के लिए प्रभावी कार्य किया गया, उसी प्रकार जे.ई./ए.ई.एस./मलेरिया/डायरिया/चिकनगुनिया/डेंगू जैसी चुनौतियों से निपटने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य करने की आवश्यकता है। कोरोना के तीसरी लहर के लिए अभी से तैयार रहने के साथ स्वच्छता, सैनिटाइजेशन, फॉगिंग, शुद्ध पेयजल के प्रति आम जनमानस को जागरूक करने की आवश्यकता है और टीकाकरण की गति को बढ़ाकर हमको कोरोना महामारी पर विजय प्राप्त करना हैं। उन्होंने अपने समीक्षा बैठक में कहा 21 जून को विश्व योग दिवस के अवसर से कोरोना कर्फ्यू में छूट दी जाएगी परंतु प्रत्येक जनपद ध्यान रखें कि कोरोना समाप्त नही हुआ है।
                   अतः सभी जनपद कोरोना प्रोटोकाल का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करें। वायरस कमजोर हुआ है परंतु समाप्त नहीं हुआ है। अतः हम सभी को सावधान रहने की आवश्यकता है।
                 इस अवसर पर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा, मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला, मुख्य चिकित्सा अधिकारी राकेश कुमार, अपर जिलाधिकारी भू राजस्व राजकुमार द्विवेदी, जिला सूचना अधिकारी मनोकामना राय अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

Related

news 5497105502560650196

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item