कोरोना वायरस के रोकथाम एवं टीकाकरण में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारी किये गए सम्मानित

जौनपुर।  जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा कलेक्ट्रेट सभागार में कोरोना वायरस संक्रमण के रोकथाम एवं टीकाकरण में उत्कृष्ट कार्य करने वाले उप जिलाधिकारी मड़ियाहूं मंगलेश दुबे, खंड विकास अधिकारी सुईथाकला राम दरस यादव, मुंगराबादशाहपुर पीयूष सिंह सहित निगरानी समिति के सदस्यों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। 

उन्होंने सम्मानित करते हुए कहा कि सभी के द्वारा बहुत ही सराहनीय कार्य किया गया है। सभी लोग गाँवो में जिला प्रशासन के प्रतिनिधि के रूप में जाएं और कोरोना टीकाकरण के संबंध में सभी को जागरूक करें। उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर के लिए शासन के द्वारा तैयारी की जा रही है , 21 जून 2021 से वृहद रूप से टीकाकरण का कार्य कराया जाएगा। जिलाधिकारी ने कहा कि भविष्य में भी अच्छे कार्य करने वालों को सम्मानित किया जाएगा।उन्होंने अपील की है कि टीकाकरण के जनपदवासी आगे आये और टीका लगवाए। जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना वायरस अभी खत्म नहीं हुआ है, कोरोना की गाइडलाइंस का शत-प्रतिशत पालन किया जाए।
 इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रामप्रकाश, अपर जिलाधिकारी भू राजस्व राजकुमार द्विवेदी, जिला पूर्ति अधिकारी अजय प्रताप सिंह , सचिव रेड क्रॉस सोसाइटी डॉ मनोज वत्स, प्रदेश कोषाध्यक्ष रेड क्रॉस अरुण सिंह सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related

JAUNPUR 4791052407497825491

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item