जलमग्न हुआ राधेश्याम कालोनी, नगर पालिका ने खड़ा किया हाथ

जौनपुर। नहर में रिसाव होने मुंगराबादशाहपुर कस्बे का राधेश्याम कालोनी व आसपास का इलाका पिछले तीन दिनों से जलमग्न हो गया। पानी भरने से मोहल्ले वासियों को भारी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। मोहल्लेवासियों का आरोप है कि हम लोग इस विकराल समस्या के निदान के लिए नगर पालिका परिषद को सूचित किया इसके बाद भी कोई कार्रवाई नही हुई। 

मुंगराबादशाहपुर बाजार के बीच से एक छोटी नहर नकली है। तीन दिन पहले इस नहर में रिसाव शुरू हुआ। नहर के पानी ने पहले कटरा राधेश्याम कालोनी को अपने आगोश में लिए इस कालोनी में करीब पचास आवास है। उसके बाद यह पानी आसपास के इलाकों में फैलने से सैकड़ों लोगो को प्रभावित कर दिया है। 

राधेश्याम कालोनी के निवासी सुरेश कुमार,मनोज पाण्डेय,लोकेश श्रीवास्तव, ओमप्रकाश, सोनू श्रीवास्तव, रोहित विन्द ,विजय विन्द,देवीशंकर शुक्ला,घनश्याम दास उमर वैश्य,जटा शंकर,राम किशन अग्रवाल,रामसजीवन,जावेद अंसारी, गोलू पाण्डेय और मुकेश चतुर्वेदी समेत कई लोगो ने बताया कि मोहल्ले में पानी भरने के कारण हम लोगो की जीना दुश्वार हो गया है। सभी पीड़ितों ने नगर पालिका के चेयर मैन से गुहार लगाया तो उन्होने बताया कि यह नहर विभाग का मामला है। इसमें हम कुछ नही कर सकते है।  


Related

news 7985547905309301489

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item