प्रेमी की तलास में मुंबई से जौनपुर आयी युवती नही दे पायी शादी का प्रमाण

 इन्द्रजीत सिंह मौर्य

जौनपुर। प्रेमी के तलास में मुंबई से आकर बदलापुर थाने में शिकायत करने वाली युवती शादी का कोई प्रमाण प्रस्तुत नही कर पायी। पुलिस ने जांच पड़ताल के दरम्यान प्रेमिका से शादी का प्रमाण पत्र र्या  वीडिया फुटेज और फोटो मांगा तो वह कुछ प्रस्तुत नही कर पायी। पुलिस ने आरोपी की मां के माध्यम से तथाकथित प्रेमी से दूरभाष पर बातचीत भी की। प्रेमी का पक्ष लेने के बाद युवती को समझा बुझाकर वापस भेज दिया। 

मालूम हो कि बदलापुर कोतवाली परिसर में पहुंची मुंबई से आई एक प्रेमिका ने पुलिस को लिखित शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि वह बिहार प्रदेश के जनपद सीतामढ़ी एक गांव  की रहने वाली है जिनका आरोप है कि मुंबई के गोरेगांव बेस्ट मे रहकर वह स्टूडियो में गाना गाती थी। इसी दौरान बदलापुर के छिटकापुर गांव निवासी विशाल कुमार उर्फ सोनू यादव से उसका प्यार हो गया, फिर दोनो ने वही  25 जनवरी 2019 को गोरेगांव वेस्ट स्थित एक मंदिर मे शादी कर एक साथ रहने लगे। 

धीरे-धीरे तीन वर्ष बीत गया तो मैंने विशाल से कोर्ट मैरेज करने की जिद किया तो वह उसे बहलाता रहा। बीते 12 अक्टूबर को विशाल ने मुझे  मुंबई मे ही अकेला छोड़कर खुद वापस गांव भाग आया। इसकी जानकारी मुझे हुई तो  रविवार की शाम मुंबई से सीधे जौनपुर बदलापुर कोतवाली पहुंच गई । यहाँ कोतवाली पुलिस से आप बीती सुनाई और वह छिटकापुर गांव निवासी अपने प्रेमी को थाने बुलाने की जिद करते हुए थाने में बैठी हुई है। समाचार लिखे जाने तक 24 घंटे से अधिक समय बीतने के बाद भी उसका प्रेमी और उसके घर का कोई भी सदस्य थाने में मिलने नहीं आया । जबकि थाने में बैठी प्रेमिका अपने हक और अपने साथ हुई धोखाधड़ी मामले में न्याय के लिए थाने में अपने जिद पर अडी हुई है। 

 बदलापुर थानाध्यक्ष संजय वर्मा ने कहा कि युवती की शिकायत पर आरोपी युवक की मां और बहन को थाना परिसर में बुलाकर आमने सामने बात कराई गई। इस दौरान युवती अपनी खुद की शादी का कोई प्रमाण नहीं दिखा सकी। जबकि माँ के माध्यम से पुलिस ने आरोपी युवक से बात किया तो उसने मौजूदा समय दिल्ली में होने की बात कही। युवक ने बताया कि हमने कोई शादी नहीं की है। लिहाजा पुलिस ने युवती को समझा-बुझाकर वापस बिहार प्रदेश भेज दिया।

Related

news 24365267207324284

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item