टीडी कालेज के नए प्रिंसपल ने किया कार्यभार ग्रहण , जानिए कौन है नए प्राचार्य

 जौनपुर।  टीडीपीजी कॉलेज में नए प्राचार्य डॉ आलोक कुमार सिंह ने मंगलवार को पदभार ग्रहण किया डॉक्टर आलोक कुमार सिंह मूल रूप से देवरिया के रहने वाले हैं और उनकी शिक्षा-दीक्षा गोरखपुर विश्वविद्यालय से हुई है 2002 से डीएन कालेज फर्रुखाबाद में एसोसिएट प्रोफेसर के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे थे। 

 मंगलवार को डॉ आलोक कुमार सिंह डॉक्टर समर बहादुर सिंह से प्राचार्य कार्यालय में कार्यभार लिया इस दौरान प्रबंधक राघवेंद्र सिंह भी मौजूद रहे डॉ आलोक कुमार सिंह महाविद्यालय के 16 में प्राचार्य हैं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि उनका मुख्य लक्ष्य कॉलेज परिसर में अनुशासन और पठन-पाठन की व्यवस्था को सुदृढ़ करना रहेगा और आगामी दिनों में नैक की रेंटिंग ए ग्रेड में दिलाने के लिए जो भी कदम उठाने पड़ेंगे उठाएंगे अभी तक महाविद्यालय बी ग्रेड में रहा है और यहां की लाइब्रेरी को जल्दी अपग्रेड करने का काम किया जाएगा। 

प्राचार्य डॉ आलोक सिंह पहले ही दिन लाइब्रेरी का निरीक्षण किया और उन्होंने एक बैठक कर महाविद्यालय के कमियों को चिन्हित करने के लिए सभी विभाग अध्यक्ष की बैठक बुलाई है । कार्यभार ग्रहण करने के दौरान चीफ डॉक्टर डॉक्टर राजीव रतन सिंह डॉ विजय प्रताप सिंह डॉ हरिओम त्रिपाठी समेत तमाम शिक्षक मौजूद थे। 

Related

news 1661696124550676680

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item