भ्रष्टाचार के खिलाफ वकीलों ने की जोरदार नारेबाजी

 जौनपुर। कलेक्ट्रेट अधिवक्ता समिति की आपात बैठक बुधवार को बार सभागार में बुलाई गई। जिसमें उपस्थित अधिवक्ताओं ने चकबंदी के कुछ न्यायालयों और कलेक्ट्रेट परिसर के कुछ सरकारी दफ्तरों में बढ़ रहे भ्रष्टाचार और वाकारियों के हो रहे शोषण के विरोध में खुलकर आवाज उठाई। विरोध स्वरूप अधिवक्ताओं ने चकबंदी के सभी न्यायालयों में कार्य बहिष्कार कर भ्रष्टाचार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की।

 बैठक में समिति ने कुछ अधिवक्ताओं से जुड़े मामले को प्रमुखता से उठाया। कहा कि उनकी जमीनों पर कब्जा किया जा रहा है। जिसमें न्याय संगत मामले होने के बाद भी वकीलों के कई मामलों में न्याय नहीं दिलाया गया। कहा कि कुछ प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा वकीलों के मामले में लीपापोती की जा रही है। बैठक की अध्यक्षता बार समिति के अध्यक्ष सुरेंद्र नाथ श्रीवास्तव व संचालन महामंत्री आनंद कुमार मिश्र ने किया। बैठक के अंत में महामंत्री आनंद कुमार मिश्र ने उपस्थित अधिवक्ताओं को भरोसा दिया कि अधिवक्ता हितों के लिए जो भी संघर्ष करना होगा वह किया जाएगा। इसमें किसी प्रकार की किसी भी अधिकारी स्तर से लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बैठक में अधिवक्ताओं ने सर्वसम्मति से मामले के निस्तारण और उसमें शामिल लोगों को चिन्हित करने के लिए एक समिति व टास्क फोर्स के गठन का प्रस्ताव पारित किया। 
 इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष जगत नारायण तिवारी, विजय प्रताप सिंह, महेंद्र प्रताप सिंह, उदय प्रताप सिंह, पूर्व महामंत्री बृजेश यादव, घनश्याम सिंह, ओमप्रकाश सिंह, वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल देव सिंह, वीरेंद्र श्रीवास्तव, आनंद श्रीवास्तव, राजेंद्र यादव, त्रिलोकी नाथ तिवारी, अमरनाथ यादव, राकेश यादव, राकेश तिवारी, ओम प्रकाश मिश्र समेत भारी संख्या में अधिवक्ता मौजूद रहे। 

Related

जौनपुर 2559475991451866407

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item