जौनपुर में दस को आएगी युवा संकल्प यात्रा, तैयारी को लेकर हुई बैठक

 जौनपुर: देश के युवाओं को राष्ट्रनिर्माण के प्रति संकल्पित करने के लिए यूथ इन एक्शन देशभर में युवा संकल्प यात्रा निकाल रहा है। यात्रा को सफल बनाने के लिए संगठन के जनपद कार्यालय पर सोमवार को बैठक हुई। यूथ इन ऐक्शन के प्रदेश उपाध्यक्ष डाक्टर शशांक कृष्णन ने बताया कि देश में लागू अवैध कानूनों की समाप्ति, पर्यावरण संरक्षण, नौकरी नहीं स्वरोजगार, शिक्षा का भारतीयकरण, धर्म के शाश्वत स्वरूप की प्रतिष्ठा जैसे प्रमुख पांच विषयों को लेकर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शतरुद्र प्रताप सात दिसंबर को प्रयागराज जनपद से यात्रा का शुभारंभ कर रहे हैं। उनके नेतृत्व में यात्रा प्रदेश के प्रत्येक जनपद में भ्रमण करेगी। उन्होंने बताया कि जनपद में यात्रा का जगह-जगह भव्य स्वागत किया जाएगा। बीआरपी कालेज मैदान पर सभा भी आयोजित होगी। उन्होंने युवाओं से अधिक से अधिक सहभागिता कर कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया। बैठक में प्रदेश सचिव अमित सिंह डब्बू, डाक्टर राजबहादुर यादव, राहुल सिंह, सुशील जायसवाल, संदीप चौबे, गप्पू मौर्य, राजन श्रीवास्तव, मुकुल, वैभव गुप्ता, पंकज सिंह आदि उपस्थित रहे।

Related

news 3568156790617033734

एक टिप्पणी भेजें

  1. यूथ इन एक्शन द्वारा अत्यंत ही महत्वपूर्ण एवं राष्ट्रहित के विषयों पर युवा संकल्प यात्रा आयोजित किए जाने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शत्रुद्र प्रताप जी एवम समस्त संगठन के कार्यकर्ताओं को बहुत बहुत बधाई एवम शुभकामनाएं

    जवाब देंहटाएं
  2. शतरुद्र जी जैसे प्रतिभावान एवम राष्ट्रप्रेमी युवाओं को देश एवम प्रदेश की सक्रिय राजनीति में भी आना चाहिए । युवा वर्ग आपकी ओर आशा से देख रहा है ।

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item