फुटबॉल प्रतियोगिता में मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज बना विजेता

 आजमगढ़। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के अंतर महाविद्यालय पुरुष फुटबॉल प्रतियोगिता में फरीदुल हक पीजी कॉलेज बनाम मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज के बीच फाइनल मैच शिब्ली पीजी कॉलेज आजमगढ़ के ग्राउंड में खेला गया। 

जिसमें प्रथम दौर में दोनों का स्कोर बराबर रहा और दूसरे दौर मे कांटे की टक्कर से मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज ने 5-4 से फरीदुल हक पीजी कॉलेज को हरा दिया , सेमीफाइनल में शिब्ली पीजी कॉलेज आजमगढ़ कॉलेज को हराकर मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज फाइनल अपना स्थान बनाया था। टीडीपीजी कॉलेज को हराकर फरीदुल हक ने फाइनल में अपना स्थान बनाया था। आज दोनों के बीच फाइनल मुकाबला हुआ जिसमें भारी अंतर से मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज पुरुष फुटबॉल प्रतियोगिता में विजेता घोषित किया गया। 
इस जानकारी के प्राप्त होते ही मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान ने खुशी जाहिर की और खिलाड़ियों की हौसला अफजाई भी किया तथा उज्जवल भविष्य की कामना भी की। शिक्षा के साथ-साथ खेल का होना भी आवश्यक खेल से हमारा शारीरिक एवंम मानसिक दोनों रूपों से हमें एक नई ऊर्जा प्राप्त होती है।  इस मौके पर खेल कोच किरमानी प्रतियोगिता में मौजूद रहे.

Related

education 7682114173045567413

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item