घर में लगी आग , जले हुए नोटों की गड्डियां लेकर थाने पहुंचा पीड़ित परिवार , लगाया यह आरोप

मल्हनी (जौनपुर): सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के कयार गांव में दबंगों द्वारा घर में आग लगाने का आरोप पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर देकर लगाया है। आरोप है कि पुलिस आरोपियों को बचाने में जुटी हुई है। आगजनी में 70 हजार नकदी समेत लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है। 

 क्यार गांव निवासी उदयनाथ गौतम का आरोप है कि जमीनी रंजिश को लेकर पड़ोसी शनिवार की रात उनके घर में आग लगा दिया।जिसमें 70 हजार रुपया नगदी व कपड़ा,बिस्तर,अनाज,बर्तन आदि लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। भुक्तभोगी परिवार के लोगों ने जली हुई नोटों की गड्डी लेकर थाने पहुंचे तहरीर देकर आरोप लगाया कि दबंगों ने उनके घर में आग लगाई। आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिसके बाद घर में सो रहे लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। जब तक आग बुझाने का प्रयास करते तब तक सब कुछ जलकर राख हो गया। पीड़ित परिवार का कहना है कि उनके घर में तीन बेटियां हैं मझली पुत्री की शादी आगामी नवंबर माह में होनी थी।दहेज के लिए सामान व रूपया जुटा कर रखा गया था।आगजनी में सब कुछ जल गया है।
घटना के बाद परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।पीड़ित पक्ष के लोगों का आरोप है कि अनहोनी की आशंका जताते हुए कई बार पुलिस से शिकायत की गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया। घटना के बाद भी पुलिस आरोपियों को बचाने में जुटी हुई है।
 इस सम्बंध में एसएचओ देवानंद रजक का कहना है कि आग शार्ट सर्किट के चलते लगी है। पुलिस पर आरोपियों के बचाने का आरोप बेबुनियाद है।

Related

news 1334817067353095912

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item