लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ कुलसचिव का रवैया सख्त

 जौनपुर।  वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में शैक्षणिक व गैर शैक्षणिक विभागों के विभागाध्यक्ष व प्रभारियों की तरफ से लगातार शिकायतें मिल रही हैं कि उनके विभाग में तैनात कर्मचारी नियमित रूप से नहीं आते हैं। इसको लेकर कुलसचिव ने सख्त रवैया अपनाया है। 

 उन्होंने कहा कि ऐसे कर्मचारियों की उदासीनता से राजभवन और शासन को निर्धारित समय में पत्र भेजने में दिक्कतें हो रही हैं। इससे विश्वविद्यालय की छवि तो खराब हो रही है, अपितु राजभवन लखनऊ उत्तर प्रदेश शासन, न्यायालय, आइजीआरएस और जनसूचना से संबंधित सूचनाओं को निर्धारित अवधि में प्रदान करने में विश्वविद्यालय के समक्ष संकट पैदा हो रहा है। कर्मचारी अधिकतर तो काम में रुचि नहीं दिखाते, इसकी वजह से काम विलंबित हो रहा है।
यह प्रवृत्ति कार्य की स्वस्थ परंपरा के विपरीत है। इस संबंध में विश्वविद्यालय के कुलसचिव महेंद्र कुमार ने सभी विभागाध्यक्ष, अधीक्षक और प्रभारियों से विभाग में तैनात कर्मचारियों की प्रतिमाह स्पष्ट आख्या उपलब्ध कराने को कहा है। जिससे पता चल सके कि कौन से कर्मचारी नहीं आते हैं, ताकि ऐसे उदासीन कर्मचारियों के खिलाफ शासन की मंशा के अनुरूप कार्रवाई की जा सके।

Related

news 2322745525219092370

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item