सपा सरकार आई तो पूरे पांच वर्ष मुफ्त राशन के साथ मिलेगा घी तेल : डिम्पल यादव

जौनपुर। पूर्व सांसद डिम्पल यादव ने भी बीजेपी सरकार पर निशाना साधा कहा कि ये लोग हवाई चप्पल वालों को हवाई जहाज में चलने का सपना दिखाया था लेकिन बीजेपी ने हमारे भाई बहनों को मोटर साईकिल से भी उतार दिया। पेट्रोल डीजल मंहगा हो गया। सरसों का तेल आसमान पर है। ये लोग क्या दे रहे है केवल पांच किलों चावल, पांच किलों गेहूं दे रहे है। यदि मेरी सरकार बनी तो पूरे पांच वर्ष तक चावल,गेहूं के साथ सरसों का तेल मुफ्त में दिया जायेगा। 

 मड़ियाहूं विधानसभा में समाजवादी पार्टी के पक्ष में प्रचार करने विवेकानंद इंटर कॉलेज के रामलीला मैदान में पहुंची पूर्व कन्नौज की सांसद डिंपल यादव ने कहा कि गर्मी निकालने वालों को पता ही नहीं चला कि मौसम बदल चुका है आप लोगों का उत्साह देखकर ऐसा लगता है कि भाजपा को कोल्ड स्टोरेज में डालना होगा। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि जौनपुर में क्रिकेट खेला जाता है। आप लोग पूरी टीम को क्लीन बोल्ड कर देना। कहा कि सरकार से जनता पूरी तरह त्रस्त हो चुकी है महंगाई चरम पर है, किसान परेशान हैं, युवा बेरोजगार है। भाजपा ने तेल का दाम बढ़ाकर युवाओं को मोटरसाइकिल से उतार दिया है। सपा सरकार आई तो पूरे पांच वर्ष मुफ्त राशन देने का काम करने के साथ ही उसमें तेल घी भी दिया जाएगा। उत्तर प्रदेश को खुशहाली की तरफ ले जाया जाएगा। सपा सरकार बनने के बाद नया सूरज उगने वाला है। 300 यूनिट बिजली सपा की सरकार देगी।भाजपा वाले कहते हैं कहां से देंगे उन्हें कैसे ट्रांसमिशन चलाना तो आता ही नहीं तो कैसे पता होगा। कहा कि योगी के अत्याचारी से साड़ से जिसकी जान जाएगी उसे पांच लाख दिया जाएगा। सरकारी नौकरियों में 33% महिलाओं को आरक्षण 22 लाख युवकों को नौकरियां दिया जाएगा। 12 वीं पास छात्राओं को 36 हजार एक मुश्त सरकार देगी। महिला सुरक्षा के लिए पुलिस बल में महिलाओं की भर्ती, महिला पुलिस इकाई का गठन, चुनाव परिणाम आने के बाद डीजल, पेट्रोल एवं गैस के दाम बढ़ जाते है लेकिन सपा सरकार आने के बाद कम हो जाएगी। उत्तर प्रदेश में महिला क्राइम रेट को घटाकर समाप्त किया जाएगा।

Related

news 7505913104336085976

एक टिप्पणी भेजें

  1. सपा सरकार खाली बड़ी-बड़ी बातें करती है काम कुछ नहीं करती है जो टोटी चोर है ओ काम क्या करेग आने वाले समय में बीजेपी भारी से भारी मतों से विजई बनाएगी

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item