जरूरतमंदों की सहायता सबसे नेक काम : राकेश कुमार यादव

जौनपुर। नूरुद्दीन खां ग‌र्ल्स पीजी कालेज अफलेपुर में सोमवार को राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों ने उत्तरपट्टी प्राथमिक विद्यालय पर बापू बाजार का आयोजन किया। मुख्य अतिथि रासेयो समन्वयक डाक्टर राकेश कुमार यादव ने कहा कि जरूरतमंदों की सहायता सबसे नेक काम है। 

 स्वागत भाषण में प्राचार्य डाक्टर अब्दुल कादिर खां ने सात दिन के विशेष शिविर में किए गए कार्यों की तारीफ की। नोडल अधिकारी अजय कुमार सिंह ने भी स्वयंसेवकों को संबोधित किया। अध्यक्षता अवकाश प्राप्त अध्यापक समर बहादुर यादव व संचालन डाक्टर सिकंदर ने किया। इस अवसर पर साबिर खां, संजय यादव, ग्राम प्रधान सलीम खां आदि उपस्थित रहे।
इसी तरह टीडी महिला महाविद्यालय की राष्ट्रीय सेवायोजना की स्वयं सेविकाओं ने शिविर के छठें दिन सोमवार को नशा मुक्ति अभियान के तहत मलिन बस्ती में जाकर लोगों को नशा से होने वाली हानियों के प्रति जागरूक किया। स्वागत शालिनी सिंह, संचालन राजश्री सिंह व धन्यवाद ज्ञापन पूनम सिंह ने किया। बौद्धिक सत्र की मुख्य वक्ता डाक्टर मधुलिका सिंह ने विचार व्यक्त कर स्वयंसेविकाओं को उत्साहित किया। इसी प्रकार रामसमुझ पीजी कालेज फत्तूपुर में आयोजित शिविर में प्राचार्य डाक्टर रमेश कुमार मिश्र ने स्वयं सेवकों के कार्यों की सराहना की।

Related

जौनपुर 3993712385902756116

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item