सपा प्रत्याशी को मिली नोटिस , डॉ मनोज बोले द्वेष से प्रेरित होकर की गई कार्रवाई

 जौनपुर।  मुख्य राजस्व अधिकारी ने मछलीशहर के उप जिलाधिकारी व नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को एमएलसी चुनाव में सपा प्रत्याशी डा. मनोज कुमार यादव के नाले पर किए गए अतिक्रमण को खाली कराने का आदेश दिया है। अनुपालन के क्रम में अधिशासी अधिकारी ने 23 मार्च को हास्पिटल संचालक को नोटिस जारी कर अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया।  

 मछलीशहर नगर के पूरा नंदलाल मोहल्ला की नीलिमा सिंह पत्नी संतोष सिंह ने 22 मार्च को जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया कि उमाशंकर हास्पिटल के संचालक डा. मनोज कुमार यादव ने टाउन एरिया कार्यालय के बगल पूरा नंदलाल स्थित नाले पर हास्पिटल की चारदीवारी बनवाकर कब्जा कर लिया है। ऐसे में नाले की सफाई व जल निकासी न होने से गंदा पानी भरा रहता है। सीआरओ ने उपजिलाधिकारी ज्योति सिंह व अधिशासी अधिकारी बृज किशोर सिंह गौड़ को नाला की भूमि पर किए गए अतिक्रमण को तत्काल खाली कराने का आदेश दिया है। 
अनुपालन के क्रम में अधिशासी अधिकारी ने 23 मार्च को हास्पिटल संचालक डा. मनोज को नोटिस जारी कर अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया। वहीं एसडीएम ने भी हल्का लेखपाल को नाले की भूमि चिहिनत करने को कहा है। उन्होंने डा. मनोज यादव को सभी अभिलेखों के साथ कार्यालय में तलब किया है। गुरुवार को हास्पिटल के बाहर जेसीबी देखकर सपा प्रत्याशी ने प्रशासन पर जबरन चारदीवारी व हास्पिटल गिराने का आरोप लगाया। कहा कि प्रशासन राजनीतिक द्वेष से प्रेरित होकर यह कार्रवाई कर रहा है। मुझ पर पर्चा वापस लेने के लिए भी दबाव बनाया जा रहा है।
  अपर जिलाधिकारी भू-राजस्व रजनीश राय ने जारी प्रेस नोट कहा है कि जनपद में सरकारी भूमियों पर अवैध अतिक्रमण, अवैध निर्माण व अवैध निर्माण कार्य के विरुद्ध सघन रूप से बेदखली का अभियान चलाया जा रहा है। इसमें किसी प्रकार की पक्षपातपूर्ण कार्यवाही नहीं की जा रही है। कतिपय लोगों द्वारा जनमानस में यह अफवाह फैलाने का प्रयास किया जा रहा है कि किसी एक पक्ष के विरुद्ध में जानबूझकर कार्रवाई की जा रही है जबकि शासन की स्पष्ट मंशा है कि कोई भेदभाव पूर्ण कार्यवाही किसी भी दशा में न किया जाए और कोई भी अवैध अतिक्रमणकारी को भरसक प्रयास कर न छोड़ा जाए। जिला प्रशासन द्वारा जो अभियान चलाया जा रहा है यह पूर्णत: भेदभाव रहित है।

Related

BURNING NEWS 3508659344297440613

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item