एएसपी सिटी बोले, उपद्रवियों से निपटना जानती है पुलिस

खेतासराय(जौनपुर) प्रयागराज राज सहित कई शहरों में हिंसक घटनाओं को लेकर जिले के मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में पुलिस ने निगरानी तेज़ कर दी है। मंगलवार को खेतासराय थाने पहुँचे एसपी सिटी डॉ संजय कुमार ने पीस कमेटी और धर्मगुरुओं के साथ एक घण्टे तक विचार विमर्च किया।अपील किया कि सभी के सहयोग से अराजकतत्वों के इरादों को परास्त किया जा सकता है।चेताया भी अमन में खलल डालने वाले पुलिस की नज़र से नही बच पायेंगे। 

 भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा, नवीन जिंदल द्वारा अभद्र टिप्पणी से सूबे भर में एक समुदाय के विरोध प्रदर्शन के चलते हिंसक घटनाओं को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ सख्त हो गए है। थाना परिसर में आगामी शुक्रवार के मद्देनजर पीस कमेटी के एलावा इमामों, धर्मगुरुओं और प्रबुद्ध नागरिकों के साथ बैठक का आयोजन हुआ। अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉ संजय कुमार ने कहा कि प्रदेश में चल रहे विरोध की आड़ में अराजकतत्वों द्वारा माहौल को ख़राब किया जा रहा है, उपद्रवियों से निपटना पुलिस अच्छी तरह से जानती है। 

प्रयागराज में क्या हुआ लोग भली भांति जानते है। ऐसे में सभी के सहयोग से ही क्षेत्र को शांति मय बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका होती है। सोशल मीडिया में भड़काऊ पोस्ट करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है। धर्मगुरुओं ने आश्वस्त किया कि ऐसा कार्य नही किया जाएगा जिससे अमन में बाधा उतपन्न हो। डिप्टी एसपी अंकित कुमार ने कहा कि पूरे सर्किल में विशेष सतर्कता बरती जा रही है, विरोध की गतिविधि के आड़ में किसी को क़ानून को हाथ मे लेने की इजाज़त नही दी जाएगी।

 इस मौके पर थानाध्यक्ष यजुर्वेन्द्र सिंह, मौलाना वहीद कासमी, फारूक आज़म, मनीष गुप्ता, संजय विश्वकर्मा, प्रधान अच्छन सेठ, जगदम्बा पाण्डेय, मो सलीम, नवाब अहमद, अनिल कुमार प्रजापति, चैयरमैन वसीम समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

Related

जौनपुर 5973132711159998398

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item