बदमाशों ने शराब के सेल्समैन से लूटा सवा लाख रुपया

 जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के सोइथा गांव स्थित मजार के पास शुक्रवार की सुबह लगभग 8 बजे जौनपुर जा रहे शराब दुकान के सेल्समैन से बाइक सवार बदमाशो ने सवा लाख रुपया लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। पीड़ित की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी रही। वैसे पुलिस कार्रवाई करने से पहले ही घटना को संदिग्ध मान रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के सरौना गांव स्थित देसी शराब की दुकान का सेल्समैन रमेश सिंह और बरसठी शराब की दुकान का सेल्समैन ओम प्रकाश यादव दोनों एक ही बाइक से बिक्री का 1 लाख 21 हजार रूपये लेकर लाइन बाजार स्थित मुख्य आफिस में जमा करने जा रहे थे। सुबह करीब 8 बजे  दोनों जैसे ही सोइथा गांव के मजार के पास पहुंचे वैसे ही पीछे से आ रहे बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक कर सेल्समैनों की बाइक को रोक लिया और तमंचे के बल पर उनके पास से पैसे लूट कर फरार हो गये। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। 

सूचना के घंटे भर बाद मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक किशोर कुमार चौबे ने घटना को संदिग्ध मानते हुए जांच शुरू की। पुलिस ने पास स्थित पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। घटना की सूचना पाकर एडिशनल एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच गए। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि लूट संदिग्ध प्रतीत हो रही है अभी जांच चल रही है।

Related

news 7065197818770526046

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item