श्री दुर्गा पूजा महासमिति के चयन प्रक्रिया की बैठक 31 जुलाई को

 जौनपुर। श्री दुर्गा पूजा महासमिति के आम सभा की बैठक एवं नवचयन 31 जुलाई को प्रधान कार्यालय नवदुर्गा शिव मंदिर प्रतिमा विसर्जन घाट नखास पर अध्यक्ष विजय सिंह की अध्यक्षता में होगी। इसी को लेकर सोमवार को हुई बैठक में आगामी 26 सितम्बर से प्रारम्भ होने जा रहे मां दुर्गा पूजनोतसव को भव्य एवं विराट रूप में सम्पन्न कराने की तैयारियों, पुरस्कार वितरण एवं नवचयनित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण को लेकर विचार-विमर्श हुआ।

 इस मौके पर अध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि श्री दुर्गा पूजा महासमिति की स्थायी कमेटी संरक्षक मंडल द्वारा जो विगत 3 वर्षों का उत्तरदायित्व मुझे दिया गया था, उसे आप सभी प्रबंधकारिणी सदस्यों के कर्मठता एवं सक्रियता, दृढ़ संकल्प एवं मां दुर्गा पूजन समितियों के सहयोग से पिछले वर्षों का मां दुर्गा पूजनोत्सव का कार्यक्रम कोविड काल की विपरीत परिस्थितियों के बावजूद भी शान्तिपूर्वक सम्पन्न हुआ। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि महासमिति की चयन प्रक्रिया की बैठक 31 जुलाई दिन रविवार को 10 बजे से केन्द्रीय कार्यालय नखास पर होगी।

 इसी क्रम में महासमिति के पूर्व निर्णायक मण्डल सदस्य अंजू पाठक के पुत्र एवं सदस्य संजय विश्वकर्मा की माता के देहांत पर शोक व्यक्त किया गया। बैठक में प्रबंधकारिणी सदस्य लालचन्द निषाद, मनीषदेव, विष्णु गुप्ता, राजन अग्रहरि, शैलेन्द्र मिश्रा, रामरतन विश्वकर्मा, मनीष गुप्ता, गौरव श्रीवास्तव, रवि शर्मा, अतुल प्रताप सिंह, आनन्द अग्रहरि, विजय गुप्ता, धीरज जायसवाल आदि उपस्थित रहे। अन्त में महासचिव अनिल साहू ने समस्त आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।

Related

BURNING NEWS 8997890951158985957

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item