सरकार षड़यंत्र के तहत विपक्ष के सांसदों का निलंबन कर रही है : फैसल हसन

 जौनपुर। सरकार द्वारा ई डी के दुरूपयोग के विरोध में सत्याग्रह कर रहे कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गाँधी  समेत सभी सांसदों और कार्यकर्ताओ को हिरासत में लिए जाने के विरोध में जौनपुर जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज़ की अगुवाई में दर्जनों कार्यकर्ताओ एवं पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी के कार्यालय के सामने नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति  को सम्बोधित ज्ञापन दिया। 

 इस अवसर पर फैसल ने कहा कि सरकार षड़यंत्र के तहत विपक्ष के सांसदों का निलंबन कर रही है ताकि आगामी संसद के सत्र में महगाई बेरोजगारी समेत जनहित के मुद्दों पर बहस ना हो सके।  भाजपा सरकार अमानवीय तरीके से हमारी राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गाँधी  को ई डी के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है।  यहाँ तक कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओ को सड़को पर प्रदर्शन करने और विरोध दर्ज करने पर पुलिस द्वारा मारा पीटा जाता है और जेलों में बिना किसी अपराध के ठूस दिया जाता है। 
 इस अवसर पर धर्मेन्द्र निषाद प्रदेश महासचिव, सुरेन्द्र सिंह बाबा, राकेश उपाध्याय, महमूद अन्सारी, राज कुमार निषाद, अनिल सोनकर, अबुजर, राकेश सिंह डब्बू, नीरज राय, अतीक अहमद, राज कुमार मौर्य, मो0इजहार, राशिद, अशरफ, देवेन्द्र मौर्य, हमजा, इक़बाल हुसैन, अली अंसारी सब्बल, मुकेश पाण्डेय आदि मौजूद रहे। 

Related

JAUNPUR 4750497502449339603

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item