होमगार्ड के जवान को बचाने पहुंचे युवक पर दबंगो ने बोला हमला, हालत गम्भीर

जौनपुर। होमगार्ड के जवान बचाने गया एक युवक को दबंगों ने हमला बोलकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। उसकी हालत नाजुक देखते हुए डाक्टरो ने बीएचयू ट्रामा सेंटर भेज दिया जहां पर उसकी हालत स्थिर बतायी जा रही है। उधर पुलिस ने इस मामले में चार लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपियों  की तलास कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव के निवासी दूधनाथ यादव पेशे से होमगार्ड है वह सोमवार की शाम गौराबादशाहपुर थाने से ड्यूटी से लौट रहा था जैसे ह ीवह भोगापट्टी गली में पहुंचा तो पहले से घात लगाये बैठे बदमाशो ने उस पर लाठी डण्डे से हमला बोल दिया उसकी चीखपुकार सुनकर दूधनाथ का पड़ोसी शुभम यादव मौके पर पहुंचा तो बदमाशो ने उस पर ही हमला बोल दिया। बदमाशो ने शुभम की इस कदर पिटाई किया कि वह बेहोश हो गया। सूचना मिलते ही मुफ्तीगंज के चौकी प्रभारी सुनील यादव और पुलिस मौके पर पहुंची तो हमलावर फरार हो गये। 

उधर सीओ मड़ियाहूं भी तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया तथा तत्काल शुभम यादव को सीएचसी मुफ्तीगंज भेजा गया जहां पर हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल भेजा गया।  यहां के डाक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए  ट्रामा सेंटर बनारस रेफर कर दिया।  शुभम यादव के सिर और आंख में काफी चोट आयी है  अभी ट्रामा सेंटर पर इलाज चल रहा है ।समाचार लिखे जाने तक चार आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 324 , 504 ,506 ,एवम308 मे नामजद एफआईआर दर्ज कराया गया है ।पुलिस रात से ही दबिश दे रही है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नही हो सकी है ।

Related

news 1426225427621813648

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item