बदमाशों ने घर पर चढ़कर एक युवक को मारी गोली

जौनपुर ।लाइन बाजार थाना क्षेत्र के पांडेपुर गांव में बाइक सवार बदमाशों ने  ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर एक युवक को जख्मी कर दिया। गोलियों की आवाज सुनकर पूरा इलाका दहल गया । सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई ।

मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव के निवासी अमित श्रीवास्तव पुत्र स्व0 ललित मोहन श्रीवास्तव अपने आवास पर बैठा था उसी समय एक बाइक पर सवार तीन युवक पहुंचे जिसमे से एक बदमाश ने अमित को लक्ष्य करके फायरिंग शुरू कार दी। गोली अमित के पैर में लगी है। फायरिंग की आवाज सुनकर पूरे गांव में सनसनी फैल गई उधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने के बाद आरोपियों की तलास में जुट गई है।

घटना के सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी नगर जितेन्द्र दुबे ने बताया कि मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। तहरीर मिली है जिस पर मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश की जा रही है। सभी को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। जिला अस्पताल पहुंची पत्नी ने बताया कि मेरे पति को जमीनी रंजिश में गोली मारी गयी है। 4 गोली चली है। मारने वाले कौन लोग हैं, हम उनको नहीं पहचानते हैं। घायल अमित श्रीवास्तव ने बताया कि हमलावरों ने जमीनी व घर के विवाद में गोली मारी है। सुबह ये लोग मेरे घर आये और पत्नी से मुझे पूछ रहे थे कि मैं घर के पीछे से आ गया। ये लोग गोली चलाने लगे जिससे गोली मेरे पैर में गोली लगी।

Related

business 6518660411937648740

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item