मोटी रकम वसूलने वाले पैथोलॉजी सेंटर संचालक पर चला कानून का डंडा

 जौनपुर। प्राथमिक स्वास्थ केंद्र के सामने शक्ति पैथालाजी सेंटर संचालक ने नार्मल डिलेवरी कराने के लिए मोटी रकम वसूल ली। शनिवार को पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने पैथालॉजी सेंटर छापेमारी कर संचालक एवं उसकी पत्नी को अभिरक्षा में ले लिया और पूछताछ कर रही है।

 थानाध्यक्ष रमेश यादव को दी गई तहरीर में मुंगराबादशाहपुर विकास खण्ड के भोगी का पुरा सेमरी गांव निवासी संदीप तिवारी पुत्र अशोक तिवारी ने बताया है कि उसकी बहन रीमा पाण्डेय की डिलीवरी कराने के लिए उसके ससुरालीजन मुंगराबादशाहपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र आए थे। जहां उनकी मुलाकात एक व्यक्ति से हुई जो उसे अपने झांसे में लेकर अपने पैथालाजी सेंटर पर ले जाकर डिलेवरी के लिए भर्ती कर लिया। रात्रि में बच्ची पैदा हुई। शनिवार को सुबह प्रार्थी जब प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र आया तो पता चला कि वे लोग अस्पताल की बजाय शक्ति पैथालॉजी सेंटर में भर्ती हैं। प्रार्थी जब पैथालॉजी सेंटर संचालक से पूछताछ की तो उन लोगों ने शांत रहने की धमकी दी। प्रार्थी ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी चिकित्साधिकारी डा राजेश कुमार को सूचना दी। 

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने पैथालॉजी संचालक को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। इसके पूर्व भी उक्त पैथालॉजी संचालक ने मनमाना शुल्क वसूल कर पैथालॉजी सेंटर पर डिलीवरी कराई थी। जिसे लेकर लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया था। जिसके बाद पुलिस बल एवं प्रभारी चिकित्साधिकारी डा राजेश कुमार के साथ पहुंचे एसडीएम मछलीशहर राजेश चौरसिया ने उक्त पैथालॉजी सेंटर संचालक को तत्काल प्रभाव से पैथालॉजी सेंटर बंद करने का निर्देश दिया था।

Related

डाक्टर 5100060568186548400

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item