डेंगू का कहर जारी,एक और नवयुवक की हुई मौत

 जौनपुर। जिले में डेंगू का कहर जारी है। शुक्रवार की रात एक और नवयुवक की डेंगू के चलते मौत हो गई। मामला विकास खंड मछलीशहर के गांव बामी का है जहां  शैलेश पाल (18 वर्ष) की मौत हो गई।युवक पिछले सप्ताह मुम्बई से गांव आया था। बुखार की शिकायत होने पर स्वजन उसे प्रयागराज के एक निजी चिकित्सालय में इलाज करा रहें थे।कई दिनों के इलाज में जब स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ तो उसे पी जी आई लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। 

शनिवार की सुबह जैसे ही युवक का शव  गांव में आया गांव में मातम छा गया। परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है युवक का शव देखते ही उसकी बहन बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी।शैलेश पाल अपने दो भाई और दो बहनों में सबसे बड़ा था।बामी से सटे अलापुर गांव में अवधेश तिवारी के पुत्र आर्यन तिवारी (19 वर्ष) भी डेंगू के चपेट में आ गये थे जिनकी स्थिति में अब सुधार है किन्तु इसी परिवार के शुभम् तिवारी ( 22 वर्ष) भी डेंगू की चपेट में हैं और उनका इलाज जारी है।

आपको बताते चलें कि डेंगू के जो आंकड़े जनपद में स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिखाये जाते हैं वे उसमें ज्यादातर सरकारी अस्पतालों के ही आंकड़े होते हैं जबकि डेंगू पीड़ित ज्यादातर लोगों का इलाज जौनपुर शहर, प्रयागराज शहर एवं वाराणसी शहर के निजी अस्पतालों में चल रहा है। सरकारी आंकड़ों एवं जमीनी आंकड़ों में काफी अन्तर है।

Related

जौनपुर 709607697691865203

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item