सड़क दुर्घटना में छात्रावास के प्रबंधक के मौत

जौनपुर ।सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जासोपुर गांव के निवासी  छात्रावास के प्रबंधक मंगलवार की रात में लौटते वक्त गौराबादशाहपुर के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार जासोपुर के निवासी अखिलेश चंद्र उपाध्याय के पुत्र 34 वर्षीय दीपक उपाध्याय अपने एक साथी सतीश कुमार के साथ गौराबादशाहपुर क्षेत्र के तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने के लिए  गये थे। लौटते वक्त जैसे ही वह चोरसंड के पास पहुंचे थे ।वहां सड़क पर बेतरतीब ढंग से रखी गई गिट्टी में बाइक स्लिप कर गई और जिससे बाइक असंतुलित होकर हुआ सड़क पर रखी गिट्टी उसमें टकरा गए। उन्हें गंभीर चोटें आई और सतीश भी  घायल हुआ। आनन-फानन में लोगों ने उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा ।जहां हालत नाजुक देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वाराणसी बीएचयू के डॉक्टरों ने उन्हें देखते हुए मृत घोषित कर दिया।  सूचना लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया।  

दीपक उपाध्याय बेहद मिलनसार और लोगों के मददगार भी थे उपाध्याय छात्रावास के प्रबंधक थे। जिसमें वह पूर्वांचल विश्वविद्यालय छात्रों को काफी सस्ते दरों में रहने पर ने खाने की व्यवस्था उपलब्ध कराते रहे।उनके इस नेक कार्य की काफी चर्चा होती है ।काफी छात्रों की अर्थहीन हालत देखते हुए फ्री में रहने के लिए आवास देते थे।  उनके निधन पर शोक संवेदना करने वालों का तांता लग गया।

Related

डाक्टर 6690472265802564467

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item