वन दरोगा का लकड़ी माफिया से पैसा मांगने का ऑडिओ वायरल


केराकत जौनपुर।योगी सरकार अधिक पौधे लगाने के लिए लोगों को प्रेरित करती है तो वहीं दूसरी ओर केराकत तहसील क्षेत्र के वन अधिकारी पेड़ो की कटाई और उसकी ढूलाई पर सौदेबाजी करने में जुटे हैं । 

इस बात की पुष्टि बुधवार तब हुई जब एक लकड़ी माफिया और वन दरोगा की सौदेबाजी का ऑडिओ वायरल हुआ। ऑडिओ वन दरोगा लल्लन सिंह का बताया जा रहा है। हालांकि   ऑडिओ की पुष्टि हम नहीं कर रहे है। आडिओ एक मिनट 33 सेकेंड का है। जिसमें वन दरोगा कानुवानी क्षेत्र के एक लकड़ी माफिया से आरा मशीन तक लकड़ी पहुँचाने के एवज में दो हजार रुपये की मांग कर रहा है।

बाद में वन दरोगा की बात प्रति गाड़ी पांच सौ रुपये पर तय हो जाती है। वायरल ऑडिओ से साफ पता चल रहा है कि केराकत क्षेत्र में वन विभाग की मिली भगत से हरे पेड़ो की कटाई जोरों से चल रही है । इस संदर्भ में वन विभाग के रेंजर अमित कुमार गौड़ से पूछा गया तो उन्होंने बहुत बेतुका जवाब दिया।

 रेंजर ने कहा कि किसी मिमिक्री आर्टिस्ट की आवाज हो सकती है । बाद में कहा कि ऐसे ऑडिओ तो पुलिस के भी वायरल होते हैं । फिर वे पुलिस को बेईमान बताने लगे । बाद में कहा कि वे इस बारे में वन दरोगा लल्लन सिंह से पूछेंगे। वन दरोगा के सौदेबाजी वाले ऑडिओ और इस बारे में रेंजर के बेतुके जवाब से वन विभाग की जमकर किरकिरी हो रही है ।

Related

डाक्टर 5700030609774941016

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item