फेसबुक पर आत्महत्या करने की पोस्ट करने के बाद युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

 

जौनपुर।बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के बिठुआकला गांव स्थित रेलवे क्रासिंग के पास रविवार की सुबह एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले युवक ने फेसबुक पर आत्महत्या करने का वीडियो भी पोस्ट किया था लेकिन किसी को पता चलता तब तक देर हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

 थाना महराजगंज के पूरा गंभीर शाह निवासी 25 वर्षीय विकास सरोज पुत्र सुरेंद्र सरोज रविवार को पूर्वान्ह 10 बजे घर से बिठुआकला गांव स्थित रेलवे क्रासिंग पहुंचा। इसी बीच सवा 10 बजे के लगभग लखनऊ से वाराणसी की ओर जा रही मालगाड़ी ट्रेन के सामने कूद गया। पुलिस का कहना है कि विकास सरोज ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें उसने खुद आत्महत्या करने की बात कही है। 

जबकि परिजनों का कहना है कि घर में युवक को लेकर किसी प्रकार का कोई विवाद या तनाव नहीं था। वह कब और कैसे घटना स्थल पर पहुंचा यह समझ में नहीं आ रहा है। मृतक दो भाइयों में बड़ा था। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मां विद्या देवी, छोटे भाई रविकुमार, बहन श्रीदेवी व अंतिमा का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related

जौनपुर 272127807524327656

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item