मुल्जिमो को लेकर पेशी पर आयी पुलिस टीम और अधिवक्ताओं के बीच हुई मारपीट , मुकदमा दर्ज

 

जौनपुर। बुधवार की शाम पांच महिला मुल्जिमो लेकर एसडीएम कोर्ट में पेश करने आयी सिकरारा थाने की एक महिला पुलिस , तीन होमगार्ड के जवानों और दो अधिवक्ताओं के बीच किसी मामले को लेकर मारपीट हो गई। इस घटना में होमगार्ड का एक जवान घायल हो गया । महिला पुलिस की तहरीर पर लाइन बाजार थाने की पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आधा दर्जन गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल कर रही है। आज कचहरी में इस घटना की चर्चा होती रही। हालांकि अभी तक पुलिस की तरफ से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नही की गई है।

सिकरारा थाने की महिला कांस्टेबल ज्योति सिंह ने लाइनबाजार में कल देर रात तहरीर देकर कि वह अपने हमराह होमगार्ड जवान विजय बहादुर सिंह, रमेश कुमार और पीआरडी जवान रामशंकर के साथ पांच महिला आरोपी को लेकर एसडीएम कोर्ट में पेश करने के लिए आई थी। वह मुल्जिमो को लेकर कोर्ट की तरफ बढ़ी तो इसी बीच यहां मौजूद अधिवक्ता राजकुमार निषाद पुत्र तिलकधारी निषाद निवासी शेखपुर थाना लाइन बाजार एवं सुनील यादव एडवोकेट पुत्र गौरीशंकर यादव एडवोकेट निवासी हुसेनाबाद थाना लाइन बाजार का उपरोक्त होमगार्ड और महिला कांस्टेबल से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मामला कुछ इस कदर बढ़ गया कि हाथापाई की नौबत आ गयी जिसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों अधिवक्ताओं को हिरासत में लिया। घायल होमगार्ड विजय बहादुर सिंह निवासी बीबीपुर थाना सिकरारा का बीती रात को जिला अस्पताल में डॉक्टरी मुआयना कराया। रात करीब 12 बजे लाइन बाजार पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 504, 147, 354, 353 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच में जुट गई है। 

अधिवक्ता और होमगार्ड एवं महिला कांस्टेबल से हुये विवाद का मामला बीती रात से लेकर गुरुवार को पूरे दिन चर्चा का विषय बना रहा। 

Related

डाक्टर 7262504078435199387

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item