7 से 9 फरवरी तक जौनपुर में होगा महिला सीनियर वालीबॉल चैम्पियनशिप

जौनपुर। जिला वालीबॉल संघ जौनपुर की आवश्यक बैठक सोमवार की शाम 4 बजे तिलकधारी इण्टर कालेज में आहुत की गयी । बैठक की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष श अश्वनी सिंह ने किया। उ0प्र0 सीनियर वालीबॉल चैम्पियनशिप(महिला) 2023 को जौनपुर में दिनांक 7, 8, 9 फरवरी को सम्पन्न कराने का निर्णय लिया गया है। उक्त चैम्पियनशिप में उoप्रo के समस्त जनपदों की व कालेजहॉस्टलों की महिला टीमों का प्रतिभाग होगा। यह जौनपुर जनपद के लिये गर्व का विषय है। बैठक में खिलाड़ियों के रहने खाने व खेल से सम्बन्धित समस्त व्यवस्थाओं को चुस्त, दुरूस्त करने के लिए अलग-अलग कमेटियों का गठन किया गया है।

बैठक में सर्वसम्मती से रमेश चन्द्र सिंह को आयोजन अध्यक्ष , आलोक सिंह को आयोजन सचिव व  सुभाष चन्द्र सिंह को आयोजन कोषाध्यक्ष बनाया गया। उक्त कार्यक्रम महाराणा प्रताप व्यायामशाला खेल मैदान पर सम्पन्न होगा। 

बैठक में उपस्थित  सत्यप्रकाश सिंह, सुरेश यादव, विरेन्द्र यादव, कमलेश सिंह, धनन्जय सिंह, आजाद चन्द्रशेखर उपाध्याय, विक्रम सिंह, संजय कुमार यादव, रतन सिंह, जयप्रकाश सिंह, जितेन्द्र सिंह सोनू, संजय राय आदि उपस्थित रहे। बैठक का संचालन संघ सचिव विजय सिंह बागी ने किया।

Related

डाक्टर 4219270579536600987

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item