अज्ञात बदमाशों ने युवक को मारी गोली गम्भीर

जौनपुर। केराकत क्षेत्र के ग्राम पसेवा छावनी में टावर के पास सोमवार को शाम लगभग साढ़े पाँच बजे दो दर्जन की संख्या में आये बदमाशों ने युवक को गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर  दिया। अचेतावस्था में घायल को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लाया गया जहां स्थिति नाजुक देख चिकित्सकों ने ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया। 



गौरतलब है कि प्रदीप मिश्रा 42वर्ष पुत्र स्व चन्द्रभान मिश्रा निवासी ग्राम थौर थाना जलालपुर अपने भाई छोटे भाई ऋषिकेश मिश्रा के ससुराल अपने चार पहिया कार से गये थे। पीड़ित के मुताबिक शाम को जब वापस घर आ रहा था, तो पसेव छावनी में टावर के पास लगभग दस बाइक से आये डेढ़ दर्जन बदमाशों ने कार को घेर लिया  जब तक प्रदीप कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने प्रदीप के हाथ मे दो सोने के ब्रेसलेट और गले से दो चैन छीनते हुए गोली मार दिया। गोली प्रदीप के बाएं बाजू को पार करते हुए सीने में जा धसी। वही सूचना पर पहुँचे प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा ने घायल को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया जहां स्थिति नाजुक चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी स्थित ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया।


मामले के बारे में क्षेत्राधिकारी गौरव शर्मा ने बताया कि अभी चीजे स्पष्ठ नही हो पा रही है। पीड़ित ठीक होने के बाद बयान देने की स्थिति में होगा। पीड़ित  अभी कुछ बताने की स्थिति में नही है।

Related

जौनपुर 5890659969943014864

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item