नेताजी के सकारात्मक संदेश आपके मुश्किल दौर में हौसला बढ़ा सकते हैं : राकेश

 

जौनपुर। नेताजी सुभाष चंद्र बोस के 126वीं जयंती के अवसर पर कायस्थ समाज के विभिन्न संगठनों ने संयुक्त रूप से अखिल भारतीय कायस्थ महासभा पूर्वी उ.प्र. के तत्वाधान में आयोजित पुष्पांजलि कार्यक्रम में प्रतिभाग कर नेताजी को श्रद्धांजलि अर्पित की। 

नेताजी के व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए कायस्थ महासभा के प्रदेश महामंत्री/जिलाध्यक्ष जौनपुर राकेश कुमार श्रीवास्तव ने उपस्तिथ चित्रांश बंधुओ को संबोधित कहा कि यह दिन नेताजी की अदम्य भावना और राष्ट्र के लिए निःस्वार्थ सेवा को सम्मानित करने और याद करने के लिए मनाया जाता है। नेताजी के सकारात्मक संदेश आपके मुश्किल दौर में हौसला बढ़ा सकते हैं।

कायस्थ कल्याण समिति के अध्यक्ष दयालसरन श्रीवास्तव ने कहा कि नेताजी सुभाष चन्द्र बोस भारत के उन महान स्वतंत्रता सेनानियों में शामिल है, जिनसे आज के दौर की युवा प्रेरणा लेता है।

एडवोकेट मनोज ने कहा कि नेताजी ने अंग्रेजों का मुकाबला करने के लिए बनाई गई एक सैन्य रेजिमेंट आजाद हिंद फौज का गठन किया। समाजवादी मान्यताओं और विचारों से नेताजी ने लाखों युवाओं को स्वतंत्रता संग्राम में शामिल होने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर संरक्षक आनंद मोहन श्रीवास्तव, एससी लाल, श्याम रतन श्रीवास्तव, सरोज श्रीवास्तव, जय आनंद, दयाशंकर निगम, राजेश श्रीवास्तव, सुनील अस्थाना, विपनेश श्रीवास्तव, शशि श्रीवास्तव गुड्डू, गणतंत्र श्रीवास्तव, विजय श्रीवास्तव, गौरव श्रीवास्तव, राजेश किशोर, मयंक नारायण, संजीव श्रीवास्तव, राकेश चुन्नू, अवधेश श्रीवास्तव, आशीष श्रीवास्तव, सुलभ श्रीवास्तव, महिला अध्यक्ष रेखा श्रीवास्तव, मिलन श्रीवास्तव, सीमा श्रीवास्तव आदि उपस्तिथ कायस्थ समाज के लोगो ने नेताजी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।


श्रद्धांजलि सभा कार्यक्रम का संचालन महासचिव संजय अस्थाना ने किया।

Related

JAUNPUR 2385470893242661425

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item