गैंगेस्टर टॉप 20 गोतस्कर पर पुलिस ने कसा शिकंजा, ज़मानत कराई निरस्त

यूसुफ खान

खेतासराय(जौनपुर) नए पुलिस अधीक्षक के कड़े तेवर से अपराधियो पर शामत आ गई है। गैंगेस्टर, पशुतस्करी, शराब तस्करों को पुलिस टॉप टेन की फेहरिस्त में डाल रही है । वही यदि बदमाश जमानत या पैरोल पर है, उसकी जमानत तोड़वाकर जेल के सलाखों के पीछे भेज रही है । खेतासराय में भी टॉप-20 गोतस्कर गैंगेस्टर का 

जमानत दारों ने न्यायालय में अर्जी डालकर जमानत से मुकर गए । हालाकि बदमाश अवैध तमंचा एखने के मामले में पहले से कारागार में बन्द है । वह थाने का मजारिया और 85 गैंग का सदस्य  है।


अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉ संजय कुमार ने बताया कि खेतासराय क़स्बे का कोहरौटी निवासी महफूज पुत्र मंसूर उर्फ़ मुल्ला कुरैशी शातिर गोतस्कर है, उस पर गैंगेस्टर, गोवध अधिनियम समेत अन्य संगीन मामले दर्ज है । एच एस मजरिया माफ़िया गैंग के सदस्य व टॉप 20 का अपराधी है ।

वह गैंगेस्टर के मामले में ज़मानत खड़ा कर बाहर था । चार दिन पहले  डोभी तिराहे से तमंचा के साथ पकड़े जाने पर आरोपी बदमाश जिला कारागार में बंद है ।

गोतस्कर की आपराधिक घटनाओं से क्षुब्ध होकर गोरारी निवासी जमानतदार राम आशीष मौर्य, गिरजा शंकर पुत्र बुद्धि राम मौर्य ने न्यायालय में अर्जी लगाकर जमानत वापस ले ली । 


खेतासराय थानाध्यक्ष यजुर्वेन्द्र सिंह ने बताया कि गोतस्करी, शराब तस्करी व संगठित अपराध के खिलाफ़ पुलिस का ऑपरेशन जारी रहेगा ।

Related

डाक्टर 7523001026687575463

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item