योगी का बुलडोजर अत्याचार कर रहा है : अनुराग मिश्रा

जौनपुर आम आदमी पार्टी जौनपुर द्वारा रविवार को बुलडोजर आहुति यज्ञ का कार्यक्रम विसर्जन घाट पर संपन्न हुआ। इस मौके पर बौद्ध प्रांत प्रभारी डॉ अनुराग मिश्रा ने कहा कि लगातार हो रहे गरीबों और मजदूरों के ऊपर मुख्य्मंत्री आदित्यनाथ योगी का बुलडोजर अत्याचार कर रहा है और अडानी के महा घोटाले के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है इसके खिलाफ आम आदमी पार्टी आवाज उठा रही है और इसीलिए आज आम आदमी पार्टी द्वारा पूरे उत्तर प्रदेश में बुलडोजर आहुति यज्ञ का कार्यक्रम रखा गया है अप कानपुर में जो ब्राह्मण परिवार के साथ निंदनीय घटना घटित हुई है उसकी हम पूरी तरह निंदा करते हैं और प्रशासन से यह मांग भी करते हैं कि पीड़ित ब्राह्मण परिवार के साथ न्याय किया जाए।

जिला अध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह मुन्ना ने कानपुर में ब्राह्मण परिवार के साथ हुई घटना का निंदा करते हुए कहा कि जनपद में जहां कहीं भी अगर अलग तरीके से गरीबों के घरों पर बुलडोजर चलाया जाएगा तो आम आदमी पार्टी इसका पूरी तरह विरोध करेगी और किसी भी हाल में गलत तरीके से गरीबों की जमीनों पर कब्जा या बुलडोजर चलाने नहीं दिया जाएगा।

महिला प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष अनीता मिश्रा ने कहा कि यह बहुत ही गलत बात है कि बुलडोजर सिर्फ गरीबों के घरों पर चलाया जा रहा है किसी उन भाजपा के नेता जो गलत कार्य कर रहे हैं उनके घरों पर बुलडोजर नहीं जाता है ।

व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव एचएन तिवारी ने कहा कि आज के बुलडोजर यज्ञ आहुति कार्यक्रम से हम यह संदेश दे रहे हैं कि गलत तरह से जो बुलडोजर चलाया जा रहा है उस पर रोक लगाई जाए।

Related

डाक्टर 5511819865438253211

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item