पच्चीस हजार का इनामियां गिरफ्तार, एक दर्जन मुकदमा है दर्ज

मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। एक महिला को घायल करके लूट करने वाले एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है  उसके कब्जे से चोरी की बाइक, एक अवैध देशी तमंचा, कारतूस व 1700 रु0 नगदी बरामद हुआ है। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ एक दर्जन आपराधिक  मुकदमा दर्ज है। उसके ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था

पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार मुखवीर खास द्वारा सूचना मिली कि 22 फरवरी को नीभापुर रेलवे क्रासिंग के पास हुई पुलिस मुठभेड़ में अन्धेरे का फायदा उठाकर भागने वाला शातिर अपराधी उसी सफेद अपाचे मोटरसाइकिल से , जिससे 19 फरवरी को ग्राम धरमपुर के पास महिला को घायल कर चेन छीने थे। वो सुजानगंज की तरफ से आ रहा है उसके पास अवैध हथियार भी है यदि जल्दी किया जाये तो पकड़ा जा सकता हैं । हम पुलिस वाले अपने आप को छिपते छिपाते हुए आने वाले अपराधी का इन्तजार करने लगे कि थोड़ी देर में एक बाइक आती हुई दिखाई दी, जिसे हिकमत अमली से रोकने का प्रयास किया तो हम पुलिस वालो को देखकर वापस मुड़कर भागने लगा थोड़ी दूर पर दौड़ाकर पकड़ लिया गया ।

 पकड़े गये अभियुक्त का नाम सत्यम तिवारी पुत्र संतोष तिवारी (26) निवासी भाट का पुरा, थाना मछलीशहर, जौनपुर है । पकड़े गये अभियुक्त के पास से एक अवैध देशी तमंचा 315 बोर व एक जिन्दा कारतूस 315 बोर व चोरी की एक सफेद अपाची मोटरसाइकिल एवं 1700 रू0 नकदी बरामद हुई। जिसे पुलिस हिरासत में लेकर संबंधित धारा में मुक़दमा दर्ज कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही हैं। इस संबंध मे थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी ने बताया कि यह काफी शातिर किस्म का अपराधी है। इसके विरुद्ध पूर्व में भी अनेक थानों में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज है। इसकी गिरफ्तारी से ऐसे अपराधो पर भी अंकुश लगेगा। गिरफ्तार  करने वाली पुलिस टीम में उ0नि0 विवेक कुमार तिवारी (थानाध्यक्ष ) थाना मुगराबादशाहपुर, उ0नि0 पन्नेलाल यादव, उ0नि0 संजय कुमार सिंह, का0 गया प्रसाद पटेल, का0 अभिमन्यु यादव, का0 रवि प्रकाश यादव, का0 पंकज यादव, का0 अभिषेक पाठक आदि शामिल रहे।

Related

डाक्टर 8350972004099861163

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item