..फिर पुलिस शिकंजे में आया टॉपटेन पशुतस्कर, एक किलो गांजा बरामद

खेतासराय(जौनपुर) स्थानीय पुलिस अपराधियों के खिलाफ़ ताबड़तोड़ कार्रवाई करके शिकंजा कस दिया है । मंगलवार को देर रात्रि पुलिस के चेकिंग के दौरान एक बार फ़िर कुख्यात पशुतस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गया । वह थाने का टॉपटेन अपराधी में शुमार है । बुधवार को आवश्यक कार्यवाही के बाद आरोपित को चालान न्यायालय भेज गया ।


अपराध के खिलाफ़ जिले की पुलिस अभियान चला रखी है । 

अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉ संजय कुमार ने बताया कि खेतासराय थानाध्यक्ष यजुर्वेन्द्र सिंह मय हमराह मंगलवार की रात्रि अपराधियों की धपकड़ के लिए क्षेत्र में गश्त कर रहे थे । मुखबिर की इनपुट पर क्षेत्र के बरंगी मोड़ पर रात्रि लगभग ग्यारह बजे टीम चेकिंग कर रही थी । इस दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति आता दिखाई दिया । पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया । तलाशी में उसके पास से एक किलो दो सौ ग्राम गांजा बरामद किया । पूछताछ में अपना नाम नियाज़ पुत्र स्व फ़िरोज निवासी बरंगी बताया ।

पुलिस के मुताबिक वह थाने का टॉपटेन शातिर पशुतस्कर समेत अन्य अपराधिक कार्यो में संलिप्त है । आरोपित को चालान न्यायालय भेजा गया । 

पकड़ने वाली टीम में एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह के पास उपनिरीक्षक शान मोहम्मद, हेड कांस्टेबल दिनेश यादव, दिनेश सरोज, अमरनाथ यादव, दिनेश यादव, कृष्णानंद  यादव समेत अन्य लोग शामिल रहे ।

72 घण्टे में दो टॉपटेन समेत तीन अपराधी गए जेल

खेतासराय(जौनपुर) नए पुलिस अधीक्षक के आमद के बाद जिले में जर्रायम पर क़ाबू पाने के लिए अपराधियों के खिलाफ़ पुलिस कॉम्बिंग कर रही है । यहाँ पुलिस ने गश्त बढ़ा दिया है । नए कप्तान का एक्शन मोड साफ़ दिखाई दे रहा है । तीन दिन के अंतराल में तीन बदमाश पकड़े गए जिसमें दो टॉपटेन बदमाश है, जो शराब तस्करी, पशुतस्करी समेत अन्य आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहे । अवैध तमंचा लेकर चलने वालों पर पुलिस ने शिकंजा कसा है । पुलिस की कार्रवाई का क्षेत्र में जबर्दस्त चर्चा बना हुआ है ।

Related

डाक्टर 4592791568149424491

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item