चुनावी विगुल बजने से पूर्व ही प्रत्याशियों ने शुरू कर दी गोड धरिया

जौनपुर। का हो चाच्ची, का हो चच्चा, का हो कक्का का हो काकी हम इ बार चुनाव लडय जात हई हमके आपन आर्शीवाद देकर जिताय द त हम सबकर सेवा करब यह अल्फाज है नगर निकाय चुनाव में सभासद का चुनाव लड़ने का मंशा पाले युवाओ की जो माननीय बनने के लिए मैदान में उतरे है। 

नगर निकाय चुनाव की घंटी बजने से पूर्व ही सभासद का चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों ने गोड धरियां शुरू कर दिया है। उम्र के हिसाब से पद जोड़कर अपने आपको मोहल्ले का मसीहा बताकर वोट मांग रहे है। 

तन पर कुर्ता पैट पहने व अपने पार्टी का गले मंे गमच्छा डाले प्रत्याशी मतदाताओ को लुभाने के लिए हर हथकंडा अपनाना शुरू कर दिया है। गली मोहल्ले में अपने समर्थको के साथ प्रचार कर रहे प्रत्याशी महिलाओं को देखते ही किसी को माई चाची तो किसी भाभी बहू और बहिन के नाम से सम्बोधित करते हुए उनका पैर छूकर आर्शीवाद मांग रहे हैए े वही पुरूष मतदाताओं को बाबा, काका और भईया से सम्बोधित करते हुए इस बार अपने को सभासद बनाने का अनुरोध कर रहा है। यदि हम उम्र व्यक्ति से भेट हो रही तो उसे दोस्ती का कश्मे खिलाकर जीवन भर शाम को दोनो व्यवस्था करने का वादा करने से भी नही चुक रहे है। 

लेकिन इन नेताओ को शायद यह नही पता ये पब्लिक है सब जानती है। 

हलांकि अभी चुनाव की तारीख का ऐलान ने होने के कारण नेताओ के कदम और जेब से रूपये निकलने की रफ्तार कभी धीमी दिखाई पड़ रही है। 

 


Related

जौनपुर 5101724221631663443

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item