आरओ व एआरओ संग हुई बैठक में दिये गये निर्देश

 जौनपुर। जिला निर्वाचन अधिकारी अनुज झा की अध्यक्षता में समस्त आर०ओ० व ए०आर०ओ० के साथ नगरीय निकाय सामान्य निर्वाचन-2023 को सकुशल, निष्पक्ष सम्पन्न करने के संबंध में बैठक हुई जहां उप जिला निर्वाचन अधिकारी राम अक्षयबर चौहान ने समस्त आर०ओ० एवं ए०आर०ओ० के कार्य दायित्व के निर्वहन की जानकारी कराई। साथ ही वाहन के संबंध में जानकारी प्राप्त करते हुए एआरटीओ को निर्देशित किया कि वाहन की व्यवस्था करा ली जाए। कंट्रोल रूम पर प्राप्त शिकायतों के संबंध में जानकारी प्राप्त करते हुये सभी आर०ओ०/ए०आर०ओ को निर्देशित किया कि कंट्रोल रूम का नंबर अवश्य रखे।

वीडियोग्राफी के संबंध में उप निदेशक कृषि को निर्देशित किया कि प्रशिक्षण कराते हुए वीडियोग्राफी कराई जाए। समस्त आर०ओ०/ए०आर०ओ को बूथ की चेकिंग करा लेने के निर्देश दिए। लेखा टीम के संबंध में वरिष्ठ कोषाधिकारी सुनील कुमार से जानकारी प्राप्त की। जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिला आबकारी अधिकारी को निर्देशित किया कि किसी भी दशा में अवैध शराब की बिक्री न होने पाए। जिलाधिकारी ने कहा कि मतगणना स्थल एवं मतदान केंद्रों पर साफ-सफाई, प्रकाश, पेयजल, शौचालय की पर्याप्त व्यवस्था किया जाय।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी साई तेजा सीलम, नगर मजिस्ट्रेट देवेंद्र सिंह सहित निर्वाचन से सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 6661026524747997367

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item