तमंचे के साथ खेतासराय में बदमाश धराया

खेतासराय(जौनपुर) पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल शर्मा के निर्देशन में नगर निकाय चुनाव के दृष्टिगत जिले की पुलिस टीम अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। शाहगंज के तेजतर्रार डिप्टी एसपी चोब सिंह के निर्देशन में खेतासराय थाना की पुलिस ने ऐसी ही कार्रवाई की है । पुलिस ने तमंचे के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसपर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है ।

मीडिया सेल पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह 9:30 बजे खेतासराय चौराहा  के पास पुलिस संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चेकिग कर रही थी। पुलिस को देखकर एक युवक भागने लगा। पुलिस कर्मियों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। तलाशी में आरोपित इरफान पुत्र अब्दुल सलाम उर्फ नाटे निवासी चितारा महमूदपुर थाना दीदारगंज जनपद आजमगढ़ के पास से तमंचा व कारतूस मिला। संबंधित थानों की पुलिस ने आ‌र्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपितों का चालान कर दिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह के साथ उपनिरीक्षक महंगू यादव, हेड कॉन्स्टेबल संजय पांडेय,कॉन्स्टेबल संदीप सिंह समेत अन्य पुलिस कर्मी शामिल रहे ।

उधर एसपी सिटी डॉ बृजेश कुमार गौतम ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर अपराधियो के खिलाफ़ ऑपरेशन चलाया जा रहा है । अपराधी खुले में नही जेल के सलाखों में होंगे । अपराध के खिलाफ ऑपरेशन जारी रहेगा

Related

जौनपुर 2089286415233641771

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item