प्राथमिक विद्यालय की छात्र छात्राओं के सांस्कृतिक कार्यक्रम ने मन मोहा

 जौनपुर। प्रतिभा कभी भी किसी का मोहताज नहीं होती है। यह लोगों मे मिथक धारणा है। अच्छे विद्यालयो में ही अच्छी शिक्षा मिल सकती है। प्रतिभावान छात्र कही भी अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम होते हैं। क्यो की कहावत ही है होनहार वीरवान के होत चिकनी पात। 

उक्त बातें वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल यूनिवर्सिटी की कुलपति प्राथमिक विद्यालय मीरपुर में आयोजित समारोह में आये हुए लोगो को संबोधित करते हुए कहीं। इस दौरान उन्होंने अपनी तरफ से विद्यालय के 102 छात्र- छात्राओं को शिक्षण किट वितरित किया। इसमें बैग, पुस्तक, कापी, कलम, रबड़, पेंसिल, कटर इत्यादि पढ़ाई लिखाई से सम्बंधित सामग्री थी। 

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुचे बीएसए डॉ. गोरखनाथ पटेल ने प्राथमिक विद्यालय मीरपुर की प्रशंसा करते हुए कहा कि नामांकन के मामले में प्राथमिक विद्यालय मीरपुर सबसे टॉप पर है। यह अन्य विद्यालयों के लिए अनुकरणीय है। 

इस दौरान विद्यालय के छात्र- छात्राओं ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति से आये हुए अतिथियों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कुलपति ने विद्यालय की शैक्षिक व्यवस्था को देखकर प्रभारी प्रधानाध्यापक मुकेश सिंह व उनके स्टाफ की प्रशंसा की। 
इस अवसर पर डॉ. राकेश कुमार यादव, मुकेश सिंह,एन.एस.एस. समन्वयक , कमलेश यादव, डॉ लक्ष्मी प्रसाद मौर्य, उमेश मिश्रा, अंजना सिंह, राजू सिंह, प्रवीण सिंह, मंजूलता, सुनीता यादव, आमिल जैदी आदि मौजूद रहे।

Related

जौनपुर 8583040045697535378

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item