उषा जयसवाल ने झोकी पूरी ताकत

 जौनपुर ।समाजवादी पार्टी का नगरपालिका प्रत्याशी उषा जयसवाल ने प्रचार मे  पूरी ताकत झोक दी है। गुरुवार को पानदरीबा, अबीरगंढ भडारी समेत अन्य जगहों पर घर घर जाकर जनता से संवाद करते हुए उन्होंने कहा जीस तरह 20 वर्ष से एक ही परिवार का कब्जा इस नगरपालिका में रहा है। 

नगरपालिका के क्षेत्र में कोई ऐसा विकास नहीं हुआ जो वो बता सकें उनका पूरा ध्यान जनता पर न रहकर व्यतिगत विकास की तरफ रहा । वे अपने आप को व्यापारी वर्ग का नेता भी  मानते हैं लेकिन जब व्यापारी के ऊपर अत्याचार हो रहा था  तब वो कभी भी व्यापारी के हित मे सड़क पर  नहीं दिखाई पड़ें । व्यापारी प्रताड़ित होता रहा मगर वह अपने कमरे में ऐसी में आराम से सोते रहे ।

 व्यापारी के हक अधिकार के लिए सिर्फ समाजवादी पार्टी ही हमेशा आगे आकर लड़ने का काम किया है और करती रहेगी। भाजपा सरकार तो  व्यापारियों को अपना दुश्मन मानती हैं कोई दुश्मन को भी इतना प्रताड़ित नहीं करेगा जितना भाजपा सरकार ने व्यापारियों को प्रताड़ित किया है आज हमारा व्यापारी वर्ग जागा हुआ है और व्यापार मंडल का जिस तरह समर्थन समाजवादी पार्टी को मिल रहा है व्यापारी खुलकर  समाजवादी पार्टी का साथ दे रहा है। उससे इस चुनाव में समाजवादी पार्टी 20 साल के भ्रष्टाचार नगरपालिका में फैली गंदगी सब को समाप्त करने के लिए तैयार है समाजवादी पार्टी का इस बार नगरपालिका का अध्यक्ष बनेगा समाजवादी पार्टी ने जीस तरह एक एक कार्यकर्ता को टिकट देकर आम जनमानस में संदेश दिया है कि हर छोटे-बड़े का सम्मान सिर्फ समाजवादी पार्टी में है आज समाजवादी पार्टी के जितने भी नेता कार्यकर्ता है जितनी मेहनत से इस चुनाव में लगे हैं निश्चित रूप से समाजवादी पार्टी की विजय होगी साथ में अनवारुल हक गुड्डू, दिनेश फौजी, विक्की यादव, आदि लोग मौजूद रहे ।

Related

जौनपुर 2009245441734575125

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item