गोमती नदी में अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंप

केराकत। (जौनपुर ): थाना चंदवक क्षेत्र अंतर्गत बरईछाबीर गांव के समीप गोमती नदी में बुद्धवार की सुबह अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पहचान करने एवं कार्यवाही में जुटी।


क्षेत्रीय लोगों के अनुसार नदी के ऊपर बने पुल से गुजर रहे राहगीरों की नजर गोमती नदी में तैरती हुई अज्ञात युवक के शव पर पड़ी।देखते ही देखते घटना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई जिसके बाद गोमती नदी के आस पास लोगो की भारी संख्या में भीड़ इकठ्ठा हो गई। स्थानीय लोगो ने घटना की सूचना पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची चंदवक पुलिस कड़ी मेहनत के बाद शव को नदी से बाहर निकाल अपने कब्जे में लेकर पहचान करने में जुट गई।खबर लिखे जाने तक अज्ञात शव की पहचान नहीं हो सकी थी।

बता दें कि पिछले सप्ताह गुरुवार की शाम एचडीएफसी बैंक के संविदाकर्मी का शव गोमती पुल के नीचे मिलने से हड़कंप मचा हुआ था पुलिस हत्या है या आत्महत्या है इसकी गुत्थी सुलझाने में लगी हुई थी कि एक और अज्ञात युवक का शव गोमती नदी में मिलने से हड़कंप मच गया। वही सोमवार की शाम कोइलारी मार्ग के अइलिया गांव के पुल के नीचे दो लोगो के शव मिले हालांकि दोनो के मौत का कारण बाइक अनियंत्रित होकर गिरने से बताया गया।गौरतलब है कि दस दिन के अंदर चंदवक क्षेत्र में घटी घटनाओं से क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हैं।

Related

जौनपुर 2379551454000667776

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item