एकजुटता से ही देश में बजेगा जायसवाल समाज का डंका: मनोज

 

सुरेश गांधी/जितेन्द्र सिंह चौधरीवाराणसी। सामाजिक एकता व एकजुटता से ही समाज का विकास संभव है। जब तक समाज एकजुटता के साथ अपनी ताकत नहीं दिखाएगा तब तक समाज का इसी तरह अनदेखी होती रहेगी। समाज में शिक्षा व धन की कमी नहीं है। कमी है तो लोगों में सिर्फ एकजुटता के साथ समाज में कंधे से कंधा मिलाकर अपने हक की मांग करने की। उक्त बातें जायसवाल क्लब के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने कही। वे ललितपुर में जायसवाल समाज के पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाने के बाद समाज के लोगों को संबोधित कर रहे थे।

मनोज जायसवाल ने कहा कि जायसवाल सहित उसकी उपजातियां अगर एकजुट हो गयी तो पूरे देश में जायसवाल समाज का डंका बजेगा। उन्होंने कहा कि जायसवाल क्लब का मंशा उस दिन पूरा होगा जब डा. काशी प्रसाद जायसवाल को भारत रत्न मिलेगा और हमारे कुलदेवता राज राजेश्वर भगवान सहस्त्रबाहु अर्जुन की मूर्ति लखनऊ सहित अन्य प्रांतों में लगेगी। इसके लिए क्लब यूपी एवं केन्द्र सरकार से लगातार मांग कर रही है।  इस दौरान पौधरोपण भी किया गया। इसके बाद जिला अस्पताल में तामीरदारों एवं रोगियों को भोजन कराया गया।
इस अवसर पर भोपाल की महापौर मालती राय, महरौली की नगर पंचायत अध्यक्ष नीलम दुष्यंत, ज्वाइंट कमिश्नर राजेश राय, विजय प्रकाश जायसवाल, उत्तर प्रदेश प्रभारी केशव सिंह शिवहरे, बृजेश नारायण जायसवाल, सुभाष जायसवाल, राजकुमार गुप्ता सहित तमाम स्वजातीय बंधु उपस्थित रहे।

Related

JAUNPUR 3136093654770968063

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item