जनक कुमारी इण्टर कालेज में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

जौनपुर। जनक कुमारी इण्टर कालेज में  77 वां स्वतंत्रता दिवस  समारोह विद्यालय  प्रांगण में धूमधाम से मनाया गया।   कार्यक्रम के प्रारंभ में विद्यालय के प्रबंधक  संतोष कुमार श्रीवास्तव एवं प्रधानाचार्य डॉक्टर जंग बहादुर सिंह ने झंडा  फहराया। इस अवसर पर बच्चों ने बहुत ही मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। अनेक छात्र छात्राओं ने स्वतंत्रता दिवस के स्वर्णिम इतिहास का वर्णन करते हुए देश के उन सबूतों को अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित किया जो जिन्होंने देश की आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी ।

प्रबंधक श्री संतोष कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि   देश को आजादी दिलाने में हजारों लोगों ने अपनी कुर्बानी दिया है उन सभी को मैं अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूँ।उन्होंने बच्चों को  सम्बोधित करते हुए कहा कि 21 वर्ष की उम्र तक मनोरंजन के साधनों से दूर रहना चाहिए और अपना सम्पूर्ण ध्यान पढ़ने में लगाना चाहिए। 

समारोह को प्रबंध समिति की  सदस्य इलाहाबाद विश्वविद्यालय से अवकाश प्राप्त प्रोफेसर डॉक्टर सुधा कुमार ने भी संबोधित किया ।बच्चों ने देश की आजादी से संबंधित अनेक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। आये हुए सभी  अतिथियों का स्वागत प्रधानाचार्य डॉ जंग बहादुर सिंह ने किया।

इस अवसर पर विद्यालय के सभी अध्यापक अध्यापिका भारी संख्या में छात्र-छात्राएं एवं उनके अभिभावक एव  राजेश श्रीवास्तव व अनेक पत्रकार भी  उपस्थित रहे ।कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के अध्यापक विजेंद्र प्रसाद ने किया।

Related

जौनपुर 3445401479729133505

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item