बृजेश नारायण सिंह बनें प्राथमिक शिक्षक संघ सिरकोनी के कार्यकारी अध्यक्ष

 जौनपुर । उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ब्लॉक इकाई सिरकोनी के पदाधिकारियों की एक बैठक जिला अध्यक्ष अरविंद शुक्ला की अध्यक्षता में दोपहर तीन बजे प्राथमिक विद्यालय बाकराबाद के प्रांगण में संपन्न हुई । बैठक में पुरानी पेंशन बहाली सहित  18 सूत्रीय शिक्षक मांगो के समर्थन में 4 सितंबर को बीएसए कार्यालय पर आयोजित होने वाले धरना प्रदर्शन को सफल बनाने हेतु रणनीति बनी तथा सांगठनिक मुद्दों पर चर्चा की गई । बैठक में ब्लॉक मंत्री राकेश पांडेय के द्वारा प्रस्ताव लाया गया कि ब्लॉक अध्यक्ष श्री संजीव सिंह के अस्वस्थता के कारण ब्लॉक इकाई के सांगठनिक कार्य सुस्त पड़े हुए है ,इसलिए सांगठनिक कार्यों में गतिशीलता प्रदान करने के लिए श्री बृजेश नारायण सिंह प्रधानाध्यापक प्रा 0वि0बाकराबाद  को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया जाय, जिसका सभी पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से समर्थन किया । बैठक में पदाधिकारियों के द्वारा बताया गया कि पुरानी पेंशन बहाली सहित अन्य शिक्षक मांगो के प्रति शिक्षक चिंतित और आक्रोशित है , सरकार को शिक्षक मांगो का निस्तारण अविलंब कर देना चाहिए ।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष अरविंद शुक्ला ने कहा कि प्रदेश का शिक्षक अपना तन मन धन समर्पित कर पूरे मनोयोग से जहां बेसिक शिक्षा को बुलंदियों की ओर ले जाने का कार्य रहा है , वही सरकार की शिक्षक मांगो के प्रति उदासीनता उसे धरना प्रदर्शन के लिए विवश कर रही है । उन्होंने बैठक के माध्यम से शिक्षको से अपील की कि 4 सितंबर को जनपद के शिक्षक अवकाश लेकर 10 बजे से बीएसए कार्यालय पहुंचकर शिक्षक मांगो को मनवाने के लिए संबल प्रदान करें  ।
बैठक में ओमप्रकाश, राकेश पांडेय, रईस खान,पवन सिंह,प्रेमलाल,विनय उपाध्याय,घनश्याम मौर्य,राजेश उपाध्याय, अंकित पाठक सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

Related

जौनपुर 4333734948758550413

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item